आज जया प्रदा के लिए प्रचार करेंगे अमर सिंह, कहा- आज़म खान की खबर लेने आ रहा हूँ...
आज जया प्रदा के लिए प्रचार करेंगे अमर सिंह, कहा- आज़म खान की खबर लेने आ रहा हूँ...
Share:

रामपुर: 2019 लोकसभा चुनाव का दूसरे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद अब 23 अप्रैल को होने वाले तीसरे चरण के मतदान के लिए नेताओं ने तैयारी कर ली है. उत्तर प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों के लिए आगामी 23 अप्रैल को मतदान होने वाला है, जिसके लिए नेताओं ने अपनी पूरी जान लगा दी है. सपा नेता आजम खान की जयाप्रदा को लेकर विवादित बयान देने के बाद रामपुर लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट मांगने के लिए राज्यसभा सदस्य अमर सिंह पहली बार रामपुर आ रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर कहा है कि वे मानसिक रूप से बीमार आजम खान की खबर लेने रामपुर संसदीय क्षेत्र में आ रहे हैं. 

रामपुर आने से पहले अमर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर सपा नेता आजम खान को लेकर तल्ख़ प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने 2.18 मिनट के एक वीडियो के जरिए कहा है कि आ रहा हूं आजम तुम्हारी खोज खबर लेने. अमर सिंह ने कहा है कि 15 दिनों तक आईसीयू में रहने के बाद अब मैं हर तरह से स्वस्थ हूं और मानसिक रूप से बीमार आजम खान की खबर लेने रामपुर संसदीय क्षेत्र पहुँच रहा हूं. उन्होंने कहा कि आज़म नारी शक्ति के प्रति गलत शब्दों का प्रयोग करता है. ऐसे लोगों को देश के वोटर सबक सिखाएंगे और फिर से पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. 

रामपुर में सपा-बसपा और रालोद उम्मीदवार आजम खान और भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ चुनावी जंग तेज हो गई है. जयाप्रदा और अमर सिंह के साथ आजम खान की कड़वाहट जगजाहिर है. पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे अमर सिंह अब स्वस्थ हैं. इसलिए वे आज (19 अप्रैल) को रामपुर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह वह रामपुर पहुंचेंगे, जहां भाजपा कार्यकर्ता अमर सिंह का स्वागत करेंगे.  

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: अरुण जेटली का दावा, जनता पीएम मोदी के पक्ष में, चौंकाएंगे चुनाव परिणाम

राहुल गाँधी के खिलाफ केस करेंगे ललित मोदी, ये है वजह

लोकसभा चुनाव: गेस्ट हाउस कांड के 24 साल बाद एक साथ दिखेंगे माया और मुलायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -