गुलाम अली के कार्यक्रम को रद्द किए जाने की, अमर सिंह की निंदा
गुलाम अली के कार्यक्रम को रद्द किए जाने की, अमर सिंह की निंदा
Share:

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने गायक गुलाम अली के प्रोग्राम के रद्द् किए जाने की निंदा की है। गुलाम अली सोमवार को फिल्म घर वापसी के संगीत लांच कार्यक्रम के लिए आए थे। दिल्ली स्थित होटल में यह कार्यक्रम होना था, लेकिन कुछ लोगों के विरोध के बाद इस कार्यक्रम को रद्द किया गया।

घर वापसी का निर्देशन सुहैब इलयासी ने किया है। गुलाम अली ने इस फिल्म में गाना तो गाया ही है, साथ ही उन्होने इसमें एक्टिंग भी की है। अमर सिंह का भी इस फिल्म में एक रोल है। उन्होने कहा कि प्रसिद्ध गजल गायक के साथ जो सुलूक किया गया, वह बेहद निराशाजनक है।

होटल के बाहर इतनी बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद होने के बावजूद विरोधियों का एक छोटा सा समूह होटल में घुस गया। इस विरोधी दल ने होटल प्रबंधन को धमकाया और गुलाम अली मुर्दाबाद के नारे लगाए। जब अमर सिंह इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे, तो उन्हें गेट के बाहर ही रोक दिया गया।

इस पर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गुलाम अली को अपना हुनर दिखाने से कोई नहीं रोक सकता। आप उन्हें धर्म की सीमाओं में नहीं बांध सकते। आगे उन्होने कहा कि गुलाम अली का गीत सदाबहार है और यह कई पीढ़ियों को जोड़ने में सक्षम है।

वहीं, होटल प्रबंधन से यह पूछे जाने पर कि कार्यक्रम को क्यों रोका गया, उन्होंने कहा कि हम सिर्फ अपना काम कर रहे हैं। इससे पहले इस फिल्म से जुड़े एक कार्यक्रम को मुंबई में शिवसेना की धमकी के बाद रद्द कर दिया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -