एक नदी के दो किनारे हैं सपा और बसपा
एक नदी के दो किनारे हैं सपा और बसपा
Share:

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत अब सभी मतगणना का इंतजार कर रहे हैं। सभी को शनिवार को आने वाले परिणामों का इंतजार है। विभिन्न एक्जिट पोल के आने के बाद अब राजनीतिक हलकों और अन्य सभी के बीच इस बात की चर्चा है कि आखिर भाजपा सत्ता में काबिज होगी या फिर किसी और दल द्वारा अपने सहयोगियों को बढ़ाकर समर्थन जुटाया जाएगा। गौरतलब है कि राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कथित तौर पर कहा था कि यदि आवश्यकता हुई तो वे बसपा से समर्थन ले सकते हैं ऐसे में सभी ओर राजनीतिक गठजोड़ की चर्चा होने लगी है।

दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अमर सिंह ने कहा है कि यह अच्छा हुआ कि मुलायम सिंह यादव की पत्नी ने ही कहा दिया कि रामगोपाल यादव खलनायक थे इससे मैं साफ बच निकला। उनका कहना था कि बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी नदी के दो ऐसे किनारे हैं जो कि साथ साथ बह सकते हैं मगर एक साथ मिल नहीं सकते हैं।

उनका इशारा दोनों दलों के आपसी सहयोग को लेकर था। उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती समाजवादी पार्टी से गठबंधन मुश्किल परिस्थितियों में करेंगी और वे तो यही प्रयास कर रही हैं कि मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव दोनों जेल चले जाऐं। उन्होंने विनोदी लहजे में कहा कि अब क्या राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने पिता को जेल में डालना चाहते हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी की कांग्रेस के साथ भागीदारी करने और गठबंधन बनाने का लेकर कहा कि हर कोई हार का ठीकरा दूसरे पर फोड़ना चाहता है जबकि जीत को अपने सिर रखना चाहता है।

सांप्रदायिक ताकतों को सत्ता से दूर रखने का होगा प्रयास, रामगोपाल ने किया 236 सीटों का दावा

Exit Poll 2017: बरस पड़े मोदी जी की नोटबंदी के बादल

BJP जीती तो UP में कौन बनेगा CM, जानिए

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -