जया बच्चन करती थी अमिताभ के माता-पिता का अपमान....!!!
जया बच्चन करती थी अमिताभ के माता-पिता का अपमान....!!!
Share:

अभी हाल ही में उत्तरप्रदेश की राजनीती से झल्लाए व हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाले नेता अमर सिंह जो की बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के भी काफी करीबी है उन्होंने अभी हाल ही में अपने एक बयान के तहत बच्चन परिवार को लेकर ऐसे खुलासे किये है की सभी के पैरो तले से जमीन  ही खिसक जाएगी. जी हाँ नेता अमर सिंह ने एक बार फिर अपने पुराने मित्र अमिताभ बच्चन को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है.

खबरों के मुताबिक एक टीवी चैनल से बात करते हुए अमर सिंह ने कहा है कि 'करीब 15 साल जया बच्चन ने अपने सास-ससुर (यानी अमिताभ के माता-पिता हरिवंश राय-तेजी बच्चन) के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया. अमिताभ के सामने ही उनका अपमान करती थीं. अमिताभ चुप रह जाते थे.

इसी से नाराज होकर अमिताभ और जया बच्चन दोनों अलग हो गए...अलग-अलग घर में रहने लगे...आज भी अमिताभ-जया अलग-अलग घर में रहते हैं. अमिताभ मुंबई के प्रतीक्षा बंगले में और जया दूसरे बंगले जलसा में.... इतना ही नहीं, अभिषेक-ऐश्वर्या भी अपने मां-पिता से अलग दूसरे घर में रहने पर मजबूर हैं... परिवार में सब ठीक नहीं..' ये सनसनीखेज खुलासा 20 साल तक अमिताभ के सबसे करीबी दोस्त रहे अमर सिंह ने किया है. इस बारे में जब बच्चन परिवार से मिडिया वालो ने सफाई मांगी तो उनकी और से कोई जवाब नही दिया गया. 

 रेखा की मांग में है संजय दत्त के नाम का सिंदूर... 

अमर सिंह ने किया खुलासा, झगड़े का ड्रामा कर रहे थे अखिलेश और मुलायम

जेल जा सकते हैं अमिताभ बच्चन!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -