अखिलेश यादव तुम समाजवादी नहीं नमाजवादी हो : अमर सिंह

नई दिल्ली : समाजवादी नहीं से निकले गए राज्यसभा सांसद अमर सिंह एक बार फिर अखिलेश यादव पर जमकर बरसे है. अखिलेश यादव ने हाल ही एक बायां दिया था जिसमे उन्होंने  चुनाव जीतने पर विष्णु का मंदिर बनांने का कहा था. अखिलेश यादव के बयान को लेकर अमर सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक गुस्से से भरा वीडियो अपलोड किया है.

इस वीडियो में अमर सिंह कहते हुए नज़र आ रहे है कि अखिलेश समाजवादी नहीं बल्कि नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं. इस वीडियो में अमर सिंह ने अखिलेश ही नहीं बल्कि आजम खान पर भी काफी बयान बाज़ी की है. गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुछ दिन पहले कहा था कि अगर वह फिर से सत्ता में आते है तो वो उत्तर प्रदेश में भगवान विष्णु के एक भव्य मंदिर का निर्माण करवाएंगे और इसे विष्णु नगर के रुप में विकसित करेंगे. 

अपने इस वीडियो में अमर सिंह ने अखिलेश को कहा, 'अखिलेश यादव तुम्हें विष्णु का मंदिर बनाने का अधिकार प्राप्त है, तुम समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष नहीं हो, तुम नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हो.' आगे अमर सिंह ने कहा 'तुम्हारे पिता का बनाया हुआ राजनीतिक पुत्र मोहम्मद आजम खान, उसने बयान दिया है कि अमर सिंह जैसे लोगों को काट देना चाहिए, उसकी जवान हो रही बेटियों को तेजाब से जला देना चाहिए. बेटियां तुम्हारी भी हैं, बेटियां तुम्हारें परिवार और अन्य लोगों की भी हैं'

खबरे और भी...

पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी देशवाशियों को रक्षाबंधन की बधाई

प्रदेशवासियों को मुख्यमंत्री और राज्यपाल ने दी शुभकामनाएं

उज्जैन के प्रसिद्द गणेश मंदिर में चढ़ेगी 7 फीट की राखी

क्या शिवराज ने जनता को बांटा कैंसर ?

लखनऊ में फिर सामने आई पुलिस वाले की दबंगई, रिक्शा वाले को पीटा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -