ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश यादव ने ठगा नहीं : अमर सिंह
ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश यादव ने ठगा नहीं : अमर सिंह
Share:

लखनऊ। देश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है उसके साथ ही देश भर की तमाम राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने भी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप और बयान बाजी  शुरू कर दी है। अब इसी कड़ी में राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने भी सपा (समाजवादी पार्टी) के प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसे है।  

क्या दक्षिण भारत की सपा बनेगी डीएमके ?

 

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में टीडी कालेज में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने अखिलेश पर धोकेबाज़ी करने का आरोप लगाते हुए उनपर तंज कैसा है कि ऐसा कोई सगा नहीं है जिसे अखिलेश यादव ने ठगा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए यह भी कहा है कि जो अपने ही पिता का अपमान करे ऐसे व्यक्ति के लिए राजनीति में कोई जगह नहीं होनी चाहिए। 

धर्म पर सियासत: भाजपा के राम के बाद अब अखिलेश ने अपनाए कृष्ण

अमर सिंह ने अखिलेश के साथ अपने किस्से के बारे में बताते हुए कहा कि मैंने अखिलेश पर बहुत भरोसा किया था। मई उसकी पढाई के लिए आस्ट्रेलिया तक गया था और तो और मैंने ही उसे पार्टी का टिकट दिला कर सपा का अध्यक्ष बनवाया था लेकिन क्या करे ऐसा कोई सागा नहीं जिसे अखिलेश ने ठगा नहीं है। गौरतलब है कि अमर सिंह इससे पहले भी कई बार अखिलेश यादव पर विवादित बयान दे चुके है। कुछ दिनों पूर्व ही अमर सिंह ने एक बयान में कहा था कि अखिलेश समाजवादी नहीं बल्कि नमाजवादी है। 


ख़बरें और भी 

अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया जातिगत राजनीति करने का आरोप

अखिलेश का योगी पर पलटवार, बोले- कहा गया सच्चा राजधर्म

फिर बन सकती है मोदी सरकार : सर्वे !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -