भारत में AMANI ने लॉन्च किया नया पावरबैंक, मिलेगा फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट
भारत में AMANI ने लॉन्च किया नया पावरबैंक, मिलेगा फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट
Share:

AMANI मार्ट ने भारतीय बाजार में अपना 10,000एमएएच का नया पावरबैंक लॉन्च कर दिया है जिसका नाम AMANI ASP-AM-108 है. अमानी के इस पावरबैंक में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है. कंपनी का यह दावा है कि एक बार की फुल चार्जिंग में इस पावरबैंक से मोबाइल का 4 बार चार्ज किया जा सकता है. अमानी के 10,000एमएएच वाले इस पावरबैंक की बॉडी प्लास्टिक की है लेकिन प्रोटेक्शन के लिए इसमें 9 लेयर्स हैं ताकि किसी विषम परिस्थिति में कोई परेशानी ना हो. इस पावरबैंक को 5V/2A, 9V/2A पर चार्ज किया जा सकता है.  

कंपनी का दावा यह है कि इस पावरबैंक से iPhone 8 को 4.6 बार, सैमसंग गैलेक्सी जे7 को 2 बार, एमआई ए2 को 2 बार, रेडमी 6ए को 2.1 बार और वीवो वी3 को 2.16 बार चार्ज किया जा सकता है. इस पावरबैंक से टैबलेट, वायरलेस स्पीकर्स, कैमरा और आईपॉड भी चार्ज किए जा सकेंगे. इसमें एक एलईडी इंडिकेटर भी दिया गया है. पावरबैंक को फुल चार्ज करने में 5-7 घंटे का वक्त लगता है. यह पावरबैंक ब्लैक और व्हाइट कलर वेरियंट में मिलेगा. इसके साथ 6 महीने की वारंटी मिल रही है और इसकी कीमत 1,279/ रुपये है.

अमानी के इस पावरबैंक का सीधा मुकाबला शाओमी, इंटेक्स जैसी कंपनियों के पावरबैंक से है. वैसे तो शाओमी के 10,000एमएएच पावरबैंक की कीमत 800 रुपये के करीब है लेकिन उसमें फास्ट चार्जिंग नहीं मिल पाती है.

शहीद दिवस - सरफ़रोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है ज़ोर कितना बाज़ू-ए-क़ातिल में है

कोरोना को लेकर विल स्मिथ का बयान, कहा- 'कोरोना की गलत जानकारी फैलाने में फिल्म जिम्मेदार'

ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस का नया लुक हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -