परमावतार श्री कृष्णा में जल्द होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री
परमावतार श्री कृष्णा में जल्द होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो परमावतार श्री कृष्णा में इन दिनों लीप देखा जा रहा है और इस शो में अब कृष्णा (निर्णय समाधिया) बड़े हो गए हैं. जी हाँ, इन दिनों यह शो अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, और बाल कलाकार निर्नेय समाधि ने अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा प्राप्त की है. वहीं लीप के बाद कृष्ण के रूप में अभिनेता सुशदीप साहिर और जरासंध के रूप में राज प्रेम को देखा गया है और अब हम अभिनेत्री अमनदीप सिद्धू के शो में रुक्मिणी की महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, आप सभी ने अमनदीप को इससे पहले कलर्स पर आने वाले रश्मि शर्मा प्रोडक्शन के शो विश या अमृत सितारा में देखा होगा और वह कलर्स के शो तंत्र का भी हिस्सा थीं। इसी के साथ आप जानते ही होंगे कि रुक्मिणी भगवान कृष्ण की पत्नी हैं और रुक्मिणी को भाग्य की देवी लक्ष्मी का अवतार माना जाता है। वहीं खबरें यह भी है कि, "कृष्णा और रुक्मिणी की कहानी शुरू होगी जो उसे एक अवांछित विवाह को रोकने के लिए कृष्ण रुक्मिणी का अपहरण करेंगे और इस बारे में अमनदीप ने अब तक कुछ नहीं कहा है.

फिलहाल शो में एक के बाद एक अपडेट आ रहे हैं जो कृष्णा के बड़े होने के कारण है. फिलहाल शो में कृष्णा के बड़े होने से बहुत से बदलाव सम्भव है.

कपिल शर्मा ने कहा-‘अंग्रेजों ने फिर लूट लिया हमें…, फिर परिणीति चोपड़ा का हुआ ऐसा हाल

नायरा और कार्तिक के मिलन के बीच होगी सुरभि चंदना की एंट्री, दर्शकों को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

स्मोकिंग किए बिना एक पल नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, छोड़ने के बाद कहा- 'मुश्किल था लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -