बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुई ये अदाकारा, शेयर की तस्वीरें
बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुई ये अदाकारा, शेयर की तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी अमांडा सरनी अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अमांडा की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनकी हॉटनेस के भी दीवाने हैं लेकिन इस बार अमांडा ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर शायद उन्हें बॉयज फैंस का दिल टूट सकता है. दरअसल अमांडा इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से दूर ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं और वो ब्वॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने में बिजी चल रहीं हैं.

हाल ही में अमांडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते है अमांडा पूल में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं. दोनों इस तस्वीर में साथ में बेहद ही क्यूट लग रहे है. अमांडा ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Rise and shine you beautiful beautiful souls...

अमांडा ने कुछ दिन पहले भी बॉयफ्रेंड के साथ कुछ फोटोज शेयर की थी जिसमे दोनों समुद्र किनारे बैठकर खाने के साथ-साथ सुन सेट का भी मजा ले रहे हैं. अमांडा इस तस्वीर में अपने बॉयफ्रेंड की गोद में बैठी हैं. इसके अलावा उन्होंने और भी फोटो शेयर की है जिसमे वो बॉयफ्रेंड के साथ किस करते हुए भी नजर आ रहीं हैं और उन्हें हग भी कर रहीं हैं.

अमांडा की सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. उनके फैंस इन खूबसूरत तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और इसपर तारीफों भरे कमेंट भी कर रहे है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब अमांडा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इतनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हो बल्कि उससे पहले भी वो कई बार रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

निक से नाराज हैं प्रियंका, ये रहा सबूत

सगाई के बाद अपनी मंगेतर के परिवार से मिले जस्टिन

बेटी के जन्म के बाद कायली में आए हैं यह बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -