आप नेता अमानतुल्लाह की जीत पर जुलुस निकाल रहे थे परिजन, मेरठ पुलिस ने दौड़ा-दौड़कर पीटा
आप नेता अमानतुल्लाह की जीत पर जुलुस निकाल रहे थे परिजन, मेरठ पुलिस ने दौड़ा-दौड़कर पीटा
Share:

मेरठ: दिल्ली की ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान ने भारी वोटों से जीत हासिल की थी। अमानतुल्लाह खान की जीत के बाद यूपी के मेरठ जिले के किला परीक्षितगढ़ में उनके परिवार वालों में खुशी की लहर दौड़ गई। परिजन सड़क पर उतरकर जीत का जश्न मनाने का प्रयास कर रहे थे कि इसी बीच पुलिस से उनकी झड़प हो गई। आरोप है कि मेरठ पुलिस ने महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। यह इल्जाम अमानतुल्लाह खान के परिजनों और रिश्तेदारों ने खुद वीडियो जारी करते हुए लगाया है।

आप MLA अमानतुल्लाह खान मूल रूप से किला परीक्षित गढ़ क्षेत्र के अगवानपुर गांव के निवासी है। मंगलवार को अमानतुल्लाह खान के रिकॉर्ड वोटों से जीतने की जानकारी के बाद शाम को उनके परिजन सड़क पर उनकी जीत को सेलिब्रेट कर रहे थे। आप MLA की बहनों का कहना  है कि इसी दौरान वहां पुलिस पहुंच गई और उन सभी लोगों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने महिलाओं के बाल पकड़कर उन्हें सड़क पर भी घसीटा। जिसके कारण पीड़ित दहशत के चलते अपने घर में कैद हो गए।

वहीं, मेरठ के SSP अजय साहनी ने मारपीट करने के आरोप को सिरे से नकार दिया है। पुलिस ने सफाई दी है कि बगैर इजाजत के जुलूस निकाला जा रहा था। उनको यह समझाया गया है कि ऐसा कोई कार्य न करें, जिससे माहौल खराब हो। इसके बाद उन्हें केवल रोका गया है। पुलिस का कहना है कि बिना अनुमति जुलूस निकालने के आरोप में मामला भी दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है और मारपीट के इल्जाम बेबुनियाद हैं।

आने वाले दिनों में बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानिए क्या हैं आज के रेट

PPF या NPS, ULIP या ELSS: यदि बचाना चाहते है टैक्स तो, यह ऑप्शन है बेस्ट

वित्तीय हेराफेरी पर वित्त मंत्री का बड़ा बयान, कहा- पहले देश में ही 'खुश' थे ऐसे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -