खुलजा सिम​-सिम शो से छोटे पर्दे पर छाया ये एक्टर
खुलजा सिम​-सिम शो से छोटे पर्दे पर छाया ये एक्टर
Share:

भारतीय सिनेमा में कई फिल्में कर चुके अमन यतन वर्मा को प्राय: सभी दर्शक जानते हैं और टीवी स्क्रीन पर भी अपने नाम से प्रसिद्ध हुए अमन का जन्म 11 अक्टूबर 1971 को मुंबई में हुआ था, यहां बता दें कि अमन एक सफल भारतीय टेलीविजन एंकर और अभिनेता हैं और उन्होंने एक एंकर के रूप में 2001 से 2004 तक स्टार प्लस पर प्रसिद्ध गेम शो खुल्जा सिम सिम किया है। 

हरिद्वार पहुंचे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, पंडितों से बनवाई अपनी कुंडली

वे अपनी शानदार एंकरिेग के लिए भी जाने जाते हैं, अमन ने अन्य चैनलों पर प्रसारित होने वाले शो में भी शानदार अभिनय किया है, इसके बाद अमन ने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाई और वे सफल हुए, अमन ने फिल्मों में कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है, वे हमेशा ही अपने पॉजीटिव रोल के लिए जाने जाते हैं अमन ने भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस के नौवें सत्र में भी भाग लिया। इन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत 1987 में पचपन खम्बे लाल दीवार की थी। 

मुस्लिम लड़की और हिन्दू लड़के की मोहब्बत को बयां करेगी 'बद्रीनाथ, इस दिन दहलेगा सिनेमा

अमन ने अपने करियर को आगे बढ़ाते हुए अन्य फिल्मों में भी काम किया और संघर्ष फिल्म में जो 1999 में प्रदर्शित हुई थी उसमें सहायक किरदार के रूप में कार्य किया। अमन ने अपने टीवी करियर में बहुत से कार्यक्रम किए हैं जिसमें वे क्योंकि सास भी कभी बहू थी से ज्यादा फेमस हुए, अमन के लिए भारतीय टेली पुरस्कार में श्रेष्ठ अभिनेता 2003 मिला था।  

ए पी जे अब्दुल कलाम :शिखर तक पहुँचने के लिए ताकत चाहिए होती है

नाचे मोहब्बत महफ़िल में...बनके दीवाना

नवरात्रि के पहले दिन इस मशहूर अभिनेता के घर नन्ही परी ने लिया जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -