ऑनस्क्रीन 'भाई' ने की 'बहन' से शादी...

आखिरकार टीवी के भाई-बहन एक हो ही गए. बॉलीवुड अभिनेता अमन वर्मा व उनकी प्रेमिका वंदना लालवानी ने शादी कर ही ली. यह दोनों ही एक सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभा चुके है. अमन वर्मा जो कि टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के एक्स-कंटेस्टेंट भी रह चुके है. तथा इसके साथ ही साथ  वह टीवी व बॉलीवुड का भी एक चर्चित नाम है. मंगलवार को ही अमन व वंदना मुंबई में ट्रेडिशनल सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे.

शादी के बाद कपल ने एक रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की, जिसमें उनके फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और चुनिंदा फ्रेंड्स शामिल हुए. गौरतलब है कि यह दोनों ही हमे अपने एक सीरियल जिसका नाम 'शपथ' जिसमे वे भाई-बहन के रूप में नजर आ चुके है. यह भी पता चला है की इसी सीरियल के द्वारा इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी.

यह दोनों ही दो साल से रिलेशनशिप में थे अमन ने कहा कि,"मैं एक ऐसे बैकग्राउंड से हूं, जहां शादी को जिंदगी का अहम हिस्सा माना जाता है। मेरा मानना है कि किसी को तभी शादी करनी चाहिए, जब दोनों (लड़का और लड़की) इसके लिए तैयार हूं। मुझे लगा कि मेरी शादी के लिए यही सही समय है। वंदना से शादी करके मैं खुद खुशनसीब फील कर रहा हूं। हमारा रिश्ता दो साल पुराना है और उसने मुझे अच्छा इंसान बनाया है। मैं किसी के लिए नहीं बदला। लेकिन वंदना के लिए मैं पूरी तरह बदल चुका हूं."

फैशन वीक 2016 में कंगना के साथ में हुआ धोखा...हुई Oops Moment की शिकार

 'दंगल' गर्ल का हॉट LOOK

 Hot सनी से भी आगे निकली यह बेशर्म लड़की...Watch विडियो मनोरंजन  बॉलीवुड

कॉन्डम की ड्रेस पहनकर सबके सामने आई ये फ़िल्मी हस्ती, Watch Photo

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -