ट्रोलर्स को अमाला पॉल का करारा जवाब, बोली- किसी को भी यह बताने का अधिकार नहीं है कि...
ट्रोलर्स को अमाला पॉल का करारा जवाब, बोली- किसी को भी यह बताने का अधिकार नहीं है कि...
Share:

अमाला पॉल साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में एक निडर और मुखर अभिनेत्री होने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, जहां उनकी खूबसूरत तस्वीरें और मोटिवेशनल मैसेज खूब सुर्खियां बटोरते हैं। बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करने पर अमला को ट्रोल किया गया और उन्हें अपशब्दों का शिकार होना पड़ा। अमला ने ट्रोल्स को फटकार लगाई और उसी के अनुसार प्रतिक्रिया दी।

अभिनेत्री ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा, "वह अपनी इच्छा के अनुसार अपना जीवन जीएगी। परिणामस्वरूप, महिलाओं को परेशान करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करना बंद करें। किसी को भी यह बताने का अधिकार नहीं है कि एक महिला को कैसे कपड़े पहनने हैं।" अमला ने समुद्र तट पर आराम करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अमला अपनी टोन्ड काया को दिखाने के लिए हरे रंग के सारंग के साथ बोहेमियन बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

अमाला पॉल तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री विनोथ केआर द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म अधो अंध परवई पोला में दिखाई देंगी, साथ ही नेटफ्लिक्स कार्यक्रम लस्ट स्टोरीज के तेलुगु रूपांतरण में भी दिखाई देंगी। वह ब्लेसी द्वारा निर्देशित और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत एक मलयालम साहसिक नाटक, आदुजीविथम में भी हैं, जिसमें एआर रहमान का संगीत है।

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलीज हुआ रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना 'पीने लगे हो'

प्रभास का नया लुक देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -