रिहर्सल के दौरान यौन उत्पीड़न का शिकार हुई ये मशहूर अभिनेत्री
रिहर्सल के दौरान यौन उत्पीड़न का शिकार हुई ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अमाला पॉल हाल ही में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई है. बुधवार को जब अमाला अपने आगामी शो के लिए प्रैक्टिस कर रही थी इस दौरान एक अंजान व्यक्ति ने यौन सम्बन्ध बनाने की बात कही. अमाला ने उस व्यक्ति की पुलिस शिकायत बुधवार को दर्ज करवाई है. पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद अमाला ने मीडिया से कहा कि, अंजान व्यक्ति द्वारा ऐसी अमाननीय हरकत करने के बाद वह खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है.

बता दे अमाना मलेशिया में जल्द ही एक शो करने वाली है और जब उस शो के लिए वो रिहर्सल कर रही थी उस दौरान ही उनके साथ ये घटना हुई. आमना ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, "जब मैं डांस रिहर्सल करने गई थी, तो एक आदमी ने मुझसे अजीब तरह से बात की, जैसे वो मेरे साथ कोई व्यापार की बात कर रहा हो. उसकी बाते सुनकर मैं बहुत चौंक गयी थी. मैं बहुत अपमानित हुई और यही कारण है कि मैं तुरंत उसकी पुलिस स्टेशन में शिकायत करने गई. मैं एक स्वतंत्र कार्यरत महिला हूं और मैं किसी भी गड़बड़ी से मुक्त काम करना चाहती हूं. मेरे जैसे कई महिलाएं स्वतंत्र रूप से काम करती हैं और हम सभी को सुरक्षित और आरामदायक महसूस होना चाहिए."

अमाला ने आगे बताया कि, 'मैं एक इवेंट के लिए मलेशिया जा रही हूं. और जब में उस शो के लिए ही डांस प्रैक्टिस कर रही थी तो वह आदमी अंदर आया. वो इस तरह से बात कर रहा था जैसे कि वह भी उस इवेंट का हिस्सा हो. उसने मुझसे व्यक्तिगत रूप से तब बात की जब मैं अंदर अकेली थी यही कारण है कि मैंने उसकी पुलिस में शिकायत की है."

अमाला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म मैना से की थी. इसके बाद अमाला ने थंदवादम, थलाइवा और अम्मा कन्नाकू जैसी कई और मशहूर साउथ की फिल्मो में काम किया है.

 

सलमान की इस हीरोइन को किया गया लास वेगास में सम्मानित

कास्टिंग काउच का शिकार हुई महिला ने किया इंडस्ट्री का पर्दाफाश

'न्यूड' फिल्म को मिला 'A' सर्टिफिकेट, बिना किसी कट के दिखाई जाएगी मूवी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -