खुद को शाहरुख खान का फैन बताने पर अमाल मलिक हुए ट्रोल, छिड़ी भारी जंग
खुद को शाहरुख खान का फैन बताने पर अमाल मलिक हुए ट्रोल, छिड़ी भारी जंग
Share:

ट्विटर पर अक्सर बॉलीवुड स्टार्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. आवश्यक नहीं कि इसके लिए सेलिब्रिटी विवादित बयान ही दे, यहां अपनी पसंद व्यक्त करने में भी ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ, संगीतकार तथा सिंगर अमाल मलिक के साथ. उन्होंने स्वयं को शाहरुख खान का फैन बता दिया, ये बात सुनकर सलमान खान के प्रशंसक भड़क गए, तथा ट्विटर पर एक वॉर आरम्भ हो गया.

दरअसल अमाल मलिक ने किसी इंटरव्यू में कह दिया कि वो शाहरुख खान के प्रशंसक हैं. ये बात सलमान खान के प्रशंसक को नागवार गुजरी तथा उन्होंने अमाल को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया. क्योंकि सलमान ने अपनी मूवी जय हो से अमाल को फर्स्ट ब्रेक दिया था, लिहाजा प्रशंसक भड़क गए. अमाल को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'वाकई देखकर हैरान हो गए अमाल मलिक. गर्ल्स के लिए भी ऐसे अपशब्द भाषा का उपयोग. आपने तो उन ट्रोलर्स से भी बदतर लैंग्वेज का उपयोग किया. कभी किसी सेलिब्रिटी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ऐसी थर्ड क्लास प्रतिक्रिया करते नहीं देखा.' ट्रोलर्स यहीं नहीं रूके तथा उन्होंने अमाल को गालियां देना आरम्भ कर दिया.

अमाल मलिक का भी ये देखकर गुस्सा चढ़ गया, तथा उन्होंने गालियों के बदले गाली देना आरम्भ कर दिया. काफी समय तक ट्विटर पर ये बवाल चलता रहा. तत्पश्चात, अमाल ने एक ट्वीट किया, 'यह देखकर अच्छा लगा कि भाईटार्ड्स मेरे ट्वीट को रिपोर्ट कर रहे हैं, तथा अपने डिलीट कर रहे हैं. आशा है लोग इससे कुछ समझ पाएंगे कि आप लोगों को उनकी पसंद परिवर्तित के लिए मजबूर नहीं कर सकते. आपकी अपनी है, मेरी अपनी है. कितने बार लिखना पड़ेगा. पता नहीं. लगता है, यह लोग थकते नहीं बेइज्जत होकर भी.' इसी के साथ उन्होंने अपना जवाब दिया.

इस वजह से कंगना ने किया सुशांत की बहन श्वेता को धन्यवादगणेशोत्सव में आदर ने इस तरह किया सेलिब्रेशन, अखर रही है ये चीज

Boycott Kangana Ranaut ट्रेंड करने वालों को अभिनेत्री ने दी ये चेतावनी

मीना कुमारी की बायोपिक पर ताजदार अमरोही हुए खफा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -