कंगना रनौत और रिया चक्रवर्ती के बारे में एली गोनी ने कहा कुछ ऐसा कि डिलीट करनी पड़ी पोस्ट
कंगना रनौत और रिया चक्रवर्ती के बारे में एली गोनी ने कहा कुछ ऐसा कि डिलीट करनी पड़ी पोस्ट
Share:

कंगना रनौत और रिया चक्रवर्ती इन दिनों सबसे अधिक चर्चाओं में हैं. दोनों को लेकर दिन पर दिन नयी खबरें आ रहीं हैं. बीते कल ही कंगना रनौत मुंबई वापस आ चुकी हैं. वहीं बात करें रिया चक्रवर्ती के बारे में तो उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. इस बीच कई लोग ऐसे हैं जो इन दोनों से दूर हैं और सुशांत के लिए न्याय चाह रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं टीवी स्टार एली गोनी.

एली को आप सभी ने सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में देखा होगा. इस शो के बाद से वह चर्चाओं में छाये थे और अब भी वह चर्चाओं में रहते हैं. बीते दिनों ही एली ने यह इच्छा जाहिर की है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के गुनेहगारों को जेल की सलाखों के पीछे देखना चाहते हैं. वहीं उनके सोशल मीडिया पर किए गए इस ट्वीट के चलते वह जमकर ट्रोल भी हो गए हैं. जी दरअसल ट्विटर पर बात करते हुए एली गोनी ने लिखा कि, 'भाड़ में जाए वाई सिक्योरिटी, भाड़ में जाए उसका ऑफिस... गांजे की वजह से अरेस्ट होने वाली भी भाड़ में जाए....'

उसके बाद उन्होंने लिखा कि, 'ये क्या बकवास है. हम केवल सुशांत सिंह राजपूत के कातिलों को सजा दिलवाना चाहते हैं. तुम सब मिलकर हमारा उद्देश्य मत बदलो. पहले ये बात साफ करो कि सुशांत सिंह राजपूत केस में क्या हो रहा है. बाकी की बातें बाद में भी की जा सकती है.' उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद लोग भड़क गए और उन्हें भला बुरा कहने लगे. वैसे अपने लिए भला बुरा एली गोनी ने पोस्ट डिलीट कर दिया है. एली के बारे में बात करें तो उनके नए शो को लेकर चर्चाएं हैं लेकिन उनका नाम सामने नहीं आया है.

विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस: दुनिया में हर दिन ख़ुदकुशी करते हैं 3000 लोग

उद्धव सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'तेरा घमंड टूटेगा...'

उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी के विरुद्ध कांग्रेसियों ने किया कैंडल मार्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -