इल्हाम गोनी ने कहा- 'BB14 जीतेगा अली', फैंस बोले- 'जैस्मिन के प्यार की ताकत'
इल्हाम गोनी ने कहा- 'BB14 जीतेगा अली', फैंस बोले- 'जैस्मिन के प्यार की ताकत'
Share:

बिग बॉस 14 से अब जैस्मिन भसीन ने अलविदा कह दिया है। शो से निकलने के बाद से वह सभी को यही कह रहीं हैं कि अली गोनी ही शो जीतेंगे। वैसे अली गोनी और जैस्मिन दोनों करीबी दोस्त हैं और एक दूजे को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। आप सभी जानते ही होंगे अली और जैस्मिन अब तक अपने प्यार के खुलासे भी कर चुके हैं। दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे हुए हैं और इस बात का अंदाजा आप जैस्मिन के शो से बाहर निकलते हुए अली के दिए गए रिएक्शन से समझ सकते हैं। जैस्मिन के बाहर आने के दौरान अली इतना रोये थे कि उन्हें अस्थमा अटैक आ गया था।

वैसे अब अली की बहन इल्हाम गोनी ने कहा है कि, 'जैस्मिन के बाहर जाने से अली को शो जीतने की प्रेरणा मिलेगी, ताकि वह जैस्मिन को खुश कर सकें।' हाल ही में इल्हाम ने कहा, "मुझे लगता है कि वह अब अपना 100 प्रतिशत देगा, क्योंकि अब उसका मकसद जैस्मिन को सपोर्ट करने का नहीं है। अब वह जीतने की कोशिश करेगा क्योंकि जैस्मिन ने उसे फिनाले तक पहुंचने और जीतने के लिए कहा है और वह उसे खुश करने के लिए ऐसा करेगा।"

वैसे इल्हाम के इस बयान के बाद से अली के फैंस एक्टिव हो गए हैं और वह भी यही कहते नजर आ रहे हैं कि अली ही जीतेंगे। अब जैस्मिन के फैंस तेजी से अली के जीतने के लिए दुआ कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इल्हाम के यह कहने के बाद से जैस्मिन और अली के फैंस तेजी से ट्वीट्स करने लगे हैं। सभी अली को जीतने के लिए कह रहे हैं और अली के लिए दुआएं मांग रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना तो यह भी है कि जैस्मिन की प्यार की ताकत के कारण अली जीत जाएंगे। वैसे अब कई लोगों का कहना है अली ही शो को जीतकर विनर बनकर आएँगे और जैस्मिन से शादी कर लेंगे।

ICC टेस्ट रैंकिंग में विलियम्सन की बादशाहत बरक़रार, एक स्थान फिसले कोहली

ये 3 लोग होते है सर्प के समान, जल्द बनाएं दुरी नहीं तो हो सकता हैं खतरा

सुप्रीम कोर्ट ने भूमिगत बिजली लाइनें बिछाने पर मांगी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -