अली गोनी की तस्वीर देखते ही फ़िदा हुईं जैस्मिन, कहा- 'उफ्फ क्या अदा'
अली गोनी की तस्वीर देखते ही फ़िदा हुईं जैस्मिन, कहा- 'उफ्फ क्या अदा'
Share:

अली गोनी एक बेहतरीन अभिनेता है इस बात में कोई शक नहीं है। वैसे अली आजकल काफी व्यस्त हैं लेकिन व्यस्त होने के बाद भी वह अपने प्रशंसकों के लिए कुछ समय निकालते ही हैं। अली आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें ओर वीडियो शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों भी उन्होंने फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर एक सुपर कूल मोनोक्रोम तस्वीर साझा की है जो आप देख सकते हैं। अब उनका यह पोस्ट सभी को बेहद पसंद आ रहा है और हमें यकीन है यह आपको भी अच्छा लगेगा। अपने नए लुक की तस्वीर को साझा करते हुए अली ने लिखा, "इस साल भी तमाशे वही पुराने हुए ।। कितने अपने और कितने ही अनजाने हुए"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@alygoni)

इसे देखकर ऐसा लगता है जैसे टीवी स्टार पोएटिक मूड में हैं। अब उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस पर फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं। अली के फोटो को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'टू हॉट'। वहीँ एक अन्य ने उनके कैप्शन का जिक्र करते हुए लिखा है, "आपकी कविता बेहद ही शानदार है।" अली की इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। इस पर अभिनेता की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने भी कमेंट लिखा है।

उन्होंने पिक्चर पर कमेंट करते हुए लिखा , "उफ्फ क्या अदा क्या जलवे"। वहीँ इसका जवाब देते हुए अली ने कहा, 'आपसे कम'। अब यह कमेंट भी चर्चा में बना है। उनका यह पोस्ट सभी को बेहद पसंद आ रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से हैं। दोनों अब तक म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट' और 'तू भी सताया जाएगा' में एक साथ दिखाई दिया था। वहीँ आखिरी बार दोनों को 2 फोन म्यूजिक वीडियो में देखा गया है।

महाराष्ट्र के पालघर जिले में महिला बैंक अधिकारी की रहस्यमय तरीके से हुई मौत

दिल्ली HC ने स्थगित की वाट्सऐप और फेसबुक की याचिका पर सुनवाई, जानिए पूरा मामला

मस्जिद में छिपे दानिश सिद्द्की को तालिबानियों ने घसीट के निकाला, फिर गोलियों से कर दिया छलनी- रिपोर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -