एक साथ तीन भांजों का मामा बना यह एक्टर, तस्वीर शेयर कर बताए नाम
एक साथ तीन भांजों का मामा बना यह एक्टर, तस्वीर शेयर कर बताए नाम
Share:

आप सभी को हम पहले ही बता चुके हैं कि स्टार प्लस के फेमस शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन यानी करण पटेल के भाई के किरदार में नज़र रहे टीवी अभिनेता अली गोनी की बहन ने तीन बच्चो को जन्म दिया है इसी वजह से अली इस समय खुद को दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति मान रहे हैं. जी हाँ, आपको पता हो कि उनकी बहन ने एक साथ तीन प्यारे बेटों को जन्म दिया है और कुछ दिनों पहले अली ने हॉस्पिटल से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनकी बहन अपने तीनों बेटों के साथ नज़र आ रही थी.

वहीं अब एक बार फिर से अली ने सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर शेयर की है, आप देख सकते हैं इस फोटो में वो अपने तीनों भांजों को एक साथ गोद में लिए नज़र आ रहे हैं. वहीं अली ने पोस्ट में तीनों के नाम भी शेयर किए हैं जो कि उन्होंने ibrahim, ibadat, और darrain बताया है.

आप देख सकते हैं उनके साथ तीनों बच्चे बहुत छोटे और क्यूट नज़र आ रहे हैं, इसके साथ ही तीनों हेल्थी भी लग रहे हैं। वैसे अब बात करें उनके करियर की तो अली टीवी सीरियल के अलावा डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में भी नज़र आ रहे हैं और उनकी और नताशा स्तांकोविक की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ वह खतरों के खिलाडी का हिस्सा रह चुके हैं जहाँ उन्होंने जी तोड़ मेहनत से जीतने की कोशिश की थी लेकिन ऐसा हो ना पाया.

आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर

बड़ा हादसा: 'नच बलिये 9' के सेट पर सिर के बल फर्श पर गिरीं यह एक्ट्रेस

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -