'ये हैं मोहब्बतें' के रोमी भल्ला बन सकते हैं खतरों के खिलाड़ी
'ये हैं मोहब्बतें' के रोमी भल्ला बन सकते हैं खतरों के खिलाड़ी
Share:

टीवी के रियालटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के कंटेस्टेंट के बारे में कई दिनों से लगातार चर्चा हो रही और अब तक हमारे सामने कई स्टार्स का नाम आ चुका हैं जिनमे अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्या, करण पटेल, अर्शी खान, बंदगी कालरा, अविका गौर, श्रीसंथ, मंदाना करीमी, कृति खरबंदा, जैन इमाम जैसे स्टारों के नाम शामिल हैं.

अब हाल ही में खबर आई हैं कि इस शो का हिस्सा टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता एली गोनी भी बन सकते हैं. हालांकि अभी तक एली के नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एली ने कहा कि हां मेरी शो के मेकर्स से बात हुई है, लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है.

बता दें कि एली इन दिनों एकता कपूर के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आ रहे हैं. इस शो में एली 'रोमी भल्ला' का भूमिका निभा रहे है जिसे दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते है. एली के अलावा शो में टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता करण पटेल मुख्य भूमिका में हैं.

इस शो से पहले भी एली 'कुछ होता है तेरे मेरे दरमियां', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'ढाई किलो प्रेम' जैसे शो में काम कर चुके हैं. वह टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. अब वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकते हैं. अगर एली इस शो का हिस्सा बनते हैं तो उनके फैंस के लिए ये बहुत बड़ी खबर होगी.

ये भी पढ़े

सपना चौधरी ने चुपके से कर ली शादी, दुल्हन बनी तस्वीरें हुई वायरल

जियो और एयरटेल के कुछ खास डाटा प्लान

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सैंड आर्टिस्ट ने कुछ ऐसे दी शुभकामना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -