BB14 से बेघर होंगे जैस्मिन और अली गोनी!, सामने आया प्रोमो
BB14 से बेघर होंगे जैस्मिन और अली गोनी!, सामने आया प्रोमो
Share:

'बिग बॉस 14' में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में शो के मेकर्स अपकमिंग एपिसोड को धमाकेदार बनाने के लिए शो से किसी को निकालने वाले हैं। जी हाँ, आने वाले एपिसोड में दर्शकों के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स को भी तगड़ा झटका देने का फैसला मेकर्स ने लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक आज रात से ही बिग बॉस एक-एक करके घरवालों को बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंत में फिनाले वीक होगा और उस दौरान शो में केवल और केवल चार कंटेस्टेंट्स ही बचेंगे। हाल ही में द खबरी ने बताया है कि अली गोनी को 'बिग बॉस 14' के घर से बेघर कर दिया गया है। जी हाँ, वह शो से आज रात को निकल जाएंगे। वैसे उनके निकलने के अलावा घर से जैस्मिन भी बाहर हो जाएंगी। आज रात को बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देने वाले हैं और इस टास्क में घरवालों की चार टीमें बनाई जाएंगी। वहीं इस टास्क में हर एक टीम को सवालों के जवाब देने होंगे।

इस दौरान तयशुदा समय में जो भी टीम सवालों के जवाब देंगी, वो एलिमिनेशन से बच जाएंगे। अब खबर यह है कि इस टास्क के लिए अली गोनी और जैस्मिन भसीन की टीम बनाई जाएगी और दोनों इस टास्क को हार जाएंगे। शो के मेकर्स ने हाल ही में 'बिग बॉस 14' के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो भी रिलीज किया है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में अली गोनी और जैस्मिन भसीन काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

J&K DDC चुनाव: पाकिस्तान से आए रिफ्यूजियों ने पहली बार डाला वोट, बोले- 70 साल बाद मिला इंसाफ

गौहर खान ने नयी तस्वीरों को पोस्ट कर किया अपनी शादी का खुलासा

किसान आंदोलन की आंच पर सिक रहीं सियसी रोटियां, पंजाब चुनाव की तैयारियों में जुटे कांग्रेस-आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -