कश्मीर में जमकर रोमांस कर रहे हैं जैस्मिन और अली, सामने आईं तस्वीरें
कश्मीर में जमकर रोमांस कर रहे हैं जैस्मिन और अली, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बिग बॉस 14 के सबसे क्यूट कपल्स में से एक माने जाने वाले अली गोनी और जैस्मिन भसीन को लोग बहुत प्यार देते हैं। यह दोनों आजकल साथ में समय बिता रहे हैं। दोनों के अब तक कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। बीते दिनों अली गोनी ने अपना जन्मदिन मनाया है और उस दौरान के कई फोटोज और वीडियोस अब तक सामने आ चुके हैं। इस समय अली कश्मीर अपने होमटाउन में है और वहीँ जश्न मना रहे हैं। अब वही से जैस्मिन ने एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में जैस्मिन 'ये हसीं वादियां' गाने पर मस्ती करती दिख रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरीज में कई प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों एक-दूसरे में खोए हुए हैं। आप देख सकते हैं अली गोनी ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे जैस्मिन के साथ टाइम बिता रहे हैं। वैसे अली गोनी ने जैस्मिन को अपने परिवार से मिलवा दिया है और अब दोनों कभी भी शादी कर सकते हैं। इस समय जैस्मिन और अली को फैंस ने एक नाम भी दे दिया है जो जैसली है। और दोनों को एक साथ मस्ती करते देखकर दोनों के ही फैंस खासे खुश हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर शेयर की जा रही हैं। आपको याद हो तो बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे और यहाँ दोनों ने जमकर फोटोग्राफर्स को पोज दिए थे। आप तो जानते ही होंगे बिग बॉस के इस सीजन में अली गोनी टॉप 3 में जगह नहीं बना पाए थे जबकि जैस्मिन भसीन तो शो के फिनाले तक भी नहीं पहुंच पाई थीं।

आज इस एक राशिवालों को लग सकती है गंभीर चोट, इन्हे रहना होगा सावधान

मेरीटाइम इंडिया समिट के दौरान सरकार ने 3.39 लाख करोड़ रुपये के निवेश की उम्मीद

दिविज शरण को जन्मदिवस की बहुत सारी बधाईयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -