लव जिहाद की घटनाओं को लेकर बेकाबू हुई भीड़, कई वाहन फूंके पुलिस पर भी बरसाए पत्थर
लव जिहाद की घटनाओं को लेकर बेकाबू हुई भीड़, कई वाहन फूंके पुलिस पर भी बरसाए पत्थर
Share:

जयपुर: राजस्थान के अलवर में कुछ महीने पहले हुई मॉब लिंचिंग के बाद अब कथित लव-जिहाद के कारण से बीते दिन लोग सड़कों पर उतर आए थे. गुस्साए लोगों ने अलवर-भरतपुर मार्ग को जाम करके वाहनों में आग लगा दी थी. भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा, लेकिन गुस्साई भीड़ ने उन पर ही पथराव कर दिया. इससे कुछ समय के लिए घटनास्थल पर तनाव के हालात पैदा हो गए लेकिन पुलिस ने जल्द ही हालात पर नियंत्रण पा लिया.

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

जानकारी के मुताबिक अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र के जुगरावर गांव में शनिवार को कथित लव जिहाद की घटनाओं को लेकर समुदाय विशेष की महापंचायत हुई थी. इस बैठक में वक्ताओं ने लव जिहाद की वारदातों पर चिंता जताई थी. वक्ताओं ने इलाके से गायब हो चुकी लड़कियों को बरामद करने की मांग करते हुए कहा था कि पुलिस इस मामले में जल्द कोई कार्रवाई करे, नहीं तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. महापंचायत के कारण क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिसबलों की तैनाती की गई थी.

आतंकवाद के खिलाफ पाक, चीन और अफगानिस्तान के बीच हुआ समझौता

महापंचायत के बाद जब घटनास्थल पर जिला कलेक्टर और एसपी नहीं पहुंचे, तो भीड़ ने हिंसक रूप ले लिया और अलवर-भरतपुर मार्ग को जाम कर दिया. इसके बाद भीड़ ने वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी शुरू कर दी. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने भीड़ पर जमकर लाठियां भांजी, लेकिन इससे भीड़ थमने की बजाए और अधिक उग्र हो गई. भीड़ पथराव करने लगी हालांकि, बाद में किसी तरह भीड़ पर काबू पा लिया गया,  अब इलाके में शांति है.

खबरें और भी:-

 

फ्रांस: प्रदर्शनकारियों की संख्या में कमी आने से मैक्रों ने ली राहत की सांस

यंहा माइनस 19.7 डिग्री तक गिर गया पारा

अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ​कहा- कामगारों के लिए आवंटित किए 1,000 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -