अलवर मॉब लिंचिंग मामला : भाजपा ने राहुल गांधी को बताया 'नफरत का सौदागर'
अलवर मॉब लिंचिंग मामला : भाजपा ने राहुल गांधी को बताया 'नफरत का सौदागर'
Share:

नई दिल्ली। अलवर मॉब लिंचिंग को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच में वाक युद्ध शुरू हो गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले में पुलिस की भूमिका को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि मोदी के भारत में नफरत बढ़ती जा रही है। राहुल के इस ट्वीट के बाद भाजपा नेताओं ने उन पर जमकर निशाना साधा और पूरे  गांधी—नेहरू परिवार पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया। 

राहुल गांधी के ट्वीट के  जवाब में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा, 'राहुल गांधी के परिवार ने 1984 में नफरत को सबसे ज्यादा फैलाया था और ऐसा कई मामलों में हुआ।' स्मृति ने लिखा, 'यह शर्मनाक है कि राहुल अपनी ओछी राजनीति के तहत ऐसा ही कर रहे हैं। एक भी ऐसा मामला नहीं है,  जब राहुल गांधी ने देश के निर्णय का सम्मान किया हो।' 


केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी को नफरत का सौदागर बताय। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'श्रीमान राहुल गांधी हर बार अपराध होने के समय मजाक करना बंद करें। राज्य ने पहले ही इस मामले पर गंभीर कदम उठाए हैं। आप हर मामले में समाज को बांटने की कोशिश करते हो और बाद में मगरमच्छ के आंसू बहाते हो। बस बहुत हुआ। आप नफरत के सौदागर हो।

 

 केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें अफराध को लेकर राजनीति न करने को कहा। 


बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अलवर मॉब ​लिंचिंग मामले का जिम्मेदार बताया था। उन्होंने कहा था कि मोदी के देश में इंसानियत पर नफरत बढ़ रही है। 

खबरें और भी

अलवर मॉब लिंचिंग के लिए मोदी जिम्मेदार : राहुल गांधी

अलवर मोब लिंचिंग: भीड़ ने नहीं पुलिस ने मारा अकबर को

मोब लिंचिंग के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार- केंद्रीय मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -