अलवर मॉब लिंचिंग : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा रकबर के शरीर में थीं गंभीर चोटें
अलवर मॉब लिंचिंग : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा रकबर के शरीर में थीं गंभीर चोटें
Share:

जयपुर। गौतस्करी के संदेह में मॉब लिंचिंग में  मारे गए रकबर खान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में रकबर खान के शरीर में कई जगह गंभीर चोटों की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रकबर खान के एक हाथ और एक पैर की हड्डी टूटी हुई थी और उसे इतनी बुरी तरह पीटा गया कि अंदरूनी रक्त्स्राव हो गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। 

अलवर मॉब लिंचिंग : 4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रकबर को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उसकी पसलियां टूट गई। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रकबर खान के शरीर में  12  जगह चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि रकबर खान को चोटों के  कारण अंदरूनी रक्तस्राव हुआ और यही उसकी मौत का कारण भी था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मामले की जांच कर रही टीम को सौंप दी गई है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि इस मामले में घटना स्थल की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी जल्द आ जाएगी। 

अलवर मॉब लिंचिंग मामला : भाजपा ने राहुल गांधी को बताया 'नफरत का सौदागर'

बता दें कि इससे पहले  मामले के चश्मदीद ने बताया था कि जिन लोगों ने रकबर खान की पिटाई की, उनका कहना था कि विधायक उनके साथ हैं। चश्मदीदों का यह भी कहना है कि पुलिस जब रकबर को लेकर गई, तो वह जिंदा था, बाद में उसकी मौत हो गई। जांच समिति इस मामले में पुलिस की भूमिका को लेकर भी जांच कर रही है। गौरतलब है कि सोमवार को राजस्थान सरकार ने स्थानीय पुलिस से मामले की जांच छीनकर उच्च स्तरीय कमेटी को सौंप दी थी। 

खबरें और भी

अलवर मॉब लिंचिंग के लिए मोदी जिम्मेदार : राहुल गांधी

अलवर मोब लिंचिंग: भीड़ ने नहीं पुलिस ने मारा अकबर को

अलवर: गौ तस्करी के आरोप में एक और हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -