दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी को नहीं मिला प्रत्याशी: सचिन पायलट
दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी को नहीं मिला प्रत्याशी: सचिन पायलट
Share:

अलवर : अलवर में लोकसभा उपचुनाव इसी महीने में होने है इसके लिए दोनों ही पार्टी अपना-अपना जोर लगा रही है रविवार को कांग्रेस ने अलवर लोकसभा क्षेत्र के भिवाड़ी में चुनावी सभा का आयोजन किया था. इस सभा में कांग्रेस बीजेपी पर जमकर हमला बोला और अपने प्रत्याशी डॉ. करण सिंह यादव के लिए वोट मांगे.

आपको बता दें कि भिवाड़ी में हुई चुनावी सभा को संबोधित कर रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि वसुंधरा राजे के कार्यकाल में सिर्फ भ्रष्टाचार पनपा है. युवाओं को नौकरी के नाम पर लाठियां बरसाई जा रही हैं. वसुंधरा राजे ने चार साल में अलवर का रुख तक नहीं किया और विकास कार्य ठप पड़े हैं.

वहीं भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी को सांसद बनने लायक एक चेहरा भी नहीं मिला है उन्होंने इसके लिए एक मंत्री को उपचुनाव में उतारना पड़ा है. जो बड़े शर्म की बात है साथ ही  उन्होंने डॉ. करण सिंह यादव को योग्य प्रत्याशी बताया है एक फरवरी को आ रहे उनके जन्मदिन पर उनको जीत का तोहफा देने की अपील की है.वहीं सभा को सम्बोधित करते हुए हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि पिछले चार साल में झूठ की राजीनीति हुई है. सुप्रीम कोर्ट के चार जज इंसाफ नहीं मिलने की बात कर रहे हैं. अगर न्यायपालिका पर सवालिया निशान लग रहा है और यह गम्भीर विषय है.

 

लखनऊ पहुंचे राहुल गाँधी का राज बब्बर ने किया स्वागत

6 किलो चरस के साथ दो लोग गिरफ्त में

सरकारी जमीन विवाद की आंच बड़े लोगों तक पहुंचेगी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -