वसुंधरा के राज में तीनों सीट जीतेगी भाजपा
वसुंधरा के राज में तीनों सीट जीतेगी भाजपा
Share:

जयपुर : राजस्थान में उपचुनाव होने वाले है इसी के कारण प्रदेश की राजनीति में उछाल आ गया है इसी लिए दोनों पार्टियां एक -दूसरे पर तंज कस रही है. वहीं कृषि एवं पशुपालन मंत्री प्रभुलाल सैनी कहना है कि राजस्थान में होने वाले तीन उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराएंगा.इसका पूरा श्रेय मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जाएगा.क्योंकि कुशल वित्तीय प्रबंधन और 'सबका साथ सबका विकास' के आधार पर बीजेपी जीतेगी.

आगे उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार ने 4 साल में बिजली, पानी, चिकित्सा और सड़क के क्षेत्र में  बहुत काम किए है. उनके इस काम को भारत सरकार ने भी सराहा है वहीं कई क्षेत्रों में राजस्थान को प्रथम स्थान भी प्राप्त हुआ है. बल्कि पूरे देश में कृषि पर्यटन और जल स्वावलंबन को लेकर राजस्थान सरकार के विकास की चर्चा है.

 राजस्थान जैतून की खेती करने वाला भारत का पहला राज्य है वहीं यहाँ की ग्रीन टी को इजराइल के प्रधानमंत्री ने भी सराहा है. बल्कि वसुंधरा राजे की सरकार ने राजस्थान गाँव- गाँव तक सड़कों का जाल बिछाया कर एक नया आयाम खड़ा किया है. लेकिन राजस्थान सरकार ने कृषि के क्षेत्र में किसानों पर काफी बजट खर्च किया है. जो सहरानी है वहीं किसानों के हित को देखते हुए विद्युत दरें नहीं बढ़ाई गई है. किसानों के लिए राजस्थान सरकार ने मुख्यमंत्री बीज स्वावलंबन योजना की शुरुआत की है. 

किस्मत रेखा : आपके साथ या खिलाफ

सब्यसाची की साडी में कहर ढा रही है बच्चन बहू

पुलिसकर्मी लाचार, हत्या करके आरोपी हुआ फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -