Maruti Suzuki Alto BS6 का नया अवतार आया सामने, BSVI मानकों से लैस है इंजन

Maruti Suzuki Alto BS6 का नया अवतार आया सामने, BSVI मानकों से लैस है इंजन

भारतीय बाजार में Maruti Suzuki इंडिया लिमिटेड ने आज अपनी नई Alto लॉन्च कर दी है जो कि देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार पिछले 15 वर्षों से रही है. Maruti Suzuki Alto अब बढ़े हुए बेहतर सेफ्टी फीचर्स और लुभावने डिजाइन के साथ आती है. तय समय से पहले नई Alto में अब BSVI मानकों से लैस इंजन दिया गया है. Maruti Suzuki के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) आर एस कल्सी ने कहा, "मारुति सुजुकी में हम भारत के सबसे ज्यादा बिकने वाली कार ब्रांड ऑल्टो में नवाचार लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, एक स्टाइलिश बदलाव जिसमें अब अतिरिक्त सुरक्षा सुविधाओं के साथ दिया गया है. कार की अन्य खासियत को हम आगे समझने का प्रयास करते है.

Honda Activa 6G का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगी लॉन्च

BSVI मानकों से लैस यह भारत की पहली कार है. जिसमें शक्तिशाली इंजन और उच्च ईंधन क्षमता 22.05 km/l है."मारुति सुजुकी ने अपनी नई ऑल्टो में नई ग्रिल और शार्प हेडलैंप्स के साथ नए डिजाइन बम्पर्स और साइड फेंडर दिए हैं. कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें स्टाइलिश डुअल टोन इंटीरियर्स और सीट्स दी गई हैं. नया इन्फोटेनमेंट सिस्टम नई ऑल्टो में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ दिया है. 

Honda Vs Yamaha में से किसकी बाइक है बेस्ट, पढ़े जानकारी

प्राप्त जानकारी के मु​ताबिक नई Alto के बैस वेरियंट की कीमत 2,93,689 से शुरू है. नई ऑल्टो अब एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम (EBD) के साथ आएगी। इसके अलावा, नई ऑल्टो में रिवर्स पार्किंग सेंसर, ड्राइवर एयरबैग, स्पीड वार्निंग सिस्टम, और सीट बेल्ट (ड्राइवर और सह-पैंसर) के रिमाइंडर दिए गए हैं। पैदल यात्री सुरक्षा विनियमन का भी अनुपालन नई ऑल्टो अब आगामी क्रैश टेस्ट करता है.

2019 Bajaj Dominar का फर्स्ट लुक आया सामने, दो नए कलर में होगी लॉन्च

Honda CBR650R का नया अवतार आया सामने, जानिए फीचर्स

Aprilia Storm 125 में मोबाइल से कनेक्ट करने की मिलेगी सुविधा, ये है लॉन्च डेट