3 बेटियों के साथ माँ ने की ख़ुदकुशी
3 बेटियों के साथ माँ ने की ख़ुदकुशी
Share:

उत्तर प्रदेश में एक सनसनीख़ेज घटना का खुलासा हुआ है. यहाँ के  मिर्जापुर जिले में एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ मौत को गले लगा लिया. जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि महिला ने पति के साथ कर्ज को लेकर हुए झगडे के चलते यह चौका देने वाला कदम उठाया. घटना के बाद पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी तीनों बेटियों संग जहर खाकर आत्महत्या की.

मामले में पुलिस ने मृतकों की पहचान 26 वर्षीय अनुराधा, बड़ी बेटी 4 वर्षीय संध्या, मझली बेटी ढाई वर्षीय शिवानी और छोटी बेटी डेढ़ वर्षीय सोनम के रूप में की गई है. यह मामला मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र में पड़ने वाले पतेरी गांव का है. कहा जा रहा है कि गुरुवार की रात में भी दोनों पति पत्नी में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई.

इस तरह की घटना के कारण पुरे इलाके में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद गांव वालों ने ही पुलिस को इस घटना की सूचना दी. पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना में माँ और बेटियों को वाराणसी के मंडलीय अस्पताल में भेजा पर उन्हें बचाया नहीं जा सका और उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई. पुलिस द्वारा  मामले की जांच की जा रही है.

भोपाल: लड़की हुई रिहा, आशिक गिरफ्तार

भोपाल: 10 घंटे से कमरे में कैद मॉडल, पुलिस अब भी नाक़ाम

नाबालिग दिव्यांग से दुष्कर्म, आरोपी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -