क्या भाजपा में शामिल होंगे अल्पेश ठाकोर, आज होगा ऐलान

अहमदाबाद: 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए एक ओर जहां पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कांग्रेस में जाने की संभावना जताई जा रही है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के विधायक अल्‍पेश ठाकोर के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इस बीच ओबीसी नेता और कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने कहा है कि वे अपने अगले राजनीतिक कदम के बारे में फैसला शुक्रवार को करेंगे। राधनपुर के कांग्रेस विधायक ठाकोर ने अपने अगले कदम पर निर्णय करने के लिए इससे पहले गुरुवार को ठाकोर सेना की बैठक बुलाई थी।

वामपंथी दलों की बैठक आज कोलकाता में, गठबंधन को लेकर भी होगी चर्चा

भाजपा में शामिल होने को लेकर खबरों के बारे में सवाल किए जाने पर ठाकोर ने प्रेस वालों से कहा, ‘‘मेरी छवि को क्षति पहुंचाने के लिए मेरे बारे में अफवाह फैलाई जा रही है। मैं शुक्रवार दोपहर एक प्रेस वार्ता करूंगा और अपना रूख स्पष्ट करूंगा।’’ भाजपा में ठाकोर के शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने कहा, ‘‘आप इस बारे में अल्पेश ठाकोर से पूछिए।’’ हालांकि, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि अगर कोई भी भाजपा में शामिल होना चाहता है तो उसके लिए पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं।

लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर आज हो सकती है बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक

हालांकि, कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल ने वडोदरा में कहा है कि कांग्रेस का कोई भी विधायक भाजपा का दामन नहीं थामेगा। आपको बता दें कि गुजरात के पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल जल्दी ही कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं और जामनगर लोकसभा क्षेत्र से उनके आम चुनाव लड़ने की भी संभावना जताई जा रही है

खबरें और भी:-

रायबरेली में होंगी सोनिया तो अमेठी जाएंगे राहुल, कांग्रेस फूंकेगी लोकसभा चुनाव का बिगुल

आज उत्तरप्रदेश के दौरे पर पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

एयर स्ट्राइक पर कमलनाथ का बड़ा बयान, केंद्र सरकार को दी ये सलाह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -