अल्पेश ठाकोर ने इस मामले को लेकर अपनी ही सरकार को सीधे तौर पर दे डाली धमकी

Feb 15 2020 03:59 PM
अल्पेश ठाकोर ने इस मामले को लेकर अपनी ही सरकार को सीधे तौर पर दे डाली धमकी

एक बार फिर से गुजरात में आरक्षण को लेकर वर्ग विग्रह की स्थिति का निर्माण हुआ है. लोकरक्षदल की भर्ती प्रक्रिया में आरक्षण के मुद्दे को लेकर आंदोलन कर रहे गैर आरक्षित और आरक्षित लोगों के बीच टकराव की संभावना है. वहीं कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर ने भी अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की धमकी दी है.

36वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तन्हाजी का जलवा बरक़रार, अब तक किया इतने करोड़ का कुल कलेक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लोकरक्षक दल की भर्ती प्रक्रिया में आरक्षण को लेकर पिछले दो महीने से लोग आंदोलन कर रहे हैं. राज्य सरकार ने आंदोलन को देखते हुए एक परिपत्र जारी किया है.इस परिपत्र में गैरआरक्षित वर्गों को शामिल करने की बात की गयी है. जिसे लेकर काफी विवाद पैदा हो गया. भाजपा के ही कई नेता सरकार के इस परिपत्र को रद करने की मांग कर रहे है.

दर्दनाक: अलीगढ़ नालें में कार गिरने से 3 की मौत, मृतकों के घरों में छाया शोक

इस मामले को लेकर कांग्रेस से भाजपा में शामिल ठाकोर सेना के अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर ने कहा है कि राज्य सरकार को यह परिपत्र रद्द करना चाहिए. यह परिपत्र संविधान के खिलाफ है.अल्पेश ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य सरकार अगर 48 घंटों के अंदर यह परिपत्र रद नहीं करती है तो वे गांधी आश्रम से गांधीनगर तक पैदल कूच करेंगे. यह पद यात्रा संविधान बचाओ, गरीब बच्चियों को न्याय के लिए निकलेगी. आरक्षण का संविधानीय हक छीन लिया जाये यह किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं किया जायेगा.

डॉ कफील के बचाव में उतरे ओवैसी, कहा- 'ठोक देंगे' वाले हैं राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए असली खतरा

फेसबुक पर कौन है नंबर वन ? झूठा निकला डोनाल्ड ट्रम्प का दावा

हीरो मोटोकॉर्प ने लांच किये दो दमदार स्कूटर्स , फीचर्स जान फैन बन जाएगी आप