गुजरात उपचुनावः अल्पेश ठाकोर भावी मंत्री के तौर पर मांग रहे वोट
गुजरात उपचुनावः अल्पेश ठाकोर भावी मंत्री के तौर पर मांग रहे वोट
Share:

अहमदाबादः गुजरात के पूर्व कांग्रेस नेता और ओबीसी समुदाय में बड़ी पैठ रखऩे वाले विधानसभा चुनाव में बेहद अनोखे अंदाज में वोट मांग रहे हैं। उनका यह अंदाज चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अल्पेश कहते हैं कि कांग्रेस में वह राजा थे। देश में किसी को भी टिकट दिला सकते थे। चुनाव जीतकर वह मंत्री बनेंगे। अब उन्हें विधायक की तरह किसी काम के लिए निवेदन नहीं करना पड़ेगा, बल्कि सीधे आदेश देंगे। उधर, कांग्रेस ने उन्हें सेवा की राजनीति के लिए ही अनुपयुक्त करार दे दिया है।

राधनपुर में प्रचार के दौरान अल्पेश ने कहा कि कांग्रेस में रहते उनके कहने पर गुजरात में कई नेताओं को टिकट दिए गए।मगर अब कांग्रेस का महल खंडहर में तब्दील हो चुका है। उन्होंने शराबबंदी के मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान को गुजरात की अस्मिता पर हमला बताया। गहलोत ने कहा था कि गुजरात में घर-घर में शराब पी जाती है। अल्पेश ने दावा किया कि उनके शराबबंदी आंदोलन के बाद प्रदेश में सख्ती बरती गई है।

कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया ने अल्पेश के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि वह सेवा की राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अल्पेश जब कांग्रेस में राजा थे तो यहीं रहते। मोढवाडिया के मुताबिक भाजपा किस तरह ऐसी मानसिकता के नेता को बर्दाश्त करती है, यह देखने वाली बात होगी। बता दें कि गुजरात की छह विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उप चुनाव में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। अल्पेश ठाकोर पूर्व में कांग्रेस से विधायकी जीते थे। बाद में उन्होंने इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया।

मायावती ने अपनाया सख्त रूख, कहा- होमगार्डों को बर्खास्त करके परिवार के लाखों लोगों को क्यों दे रही सजा?

Haryana Election 2019: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला जमकर हमला, बातों से लगा राहुल की ओर इशारा

महाराष्ट्र चुनावी सभा में पीएम मोदी ने किया करारा प्रहार, कहा- ये वो लोग हैं, जो वीर सावरकर का अपमान करते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -