अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस पर लगाए आरोप, कहा- यहाँ सिर्फ अमीरों को ही मिलते हैं टिकट

अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस पर लगाए आरोप, कहा- यहाँ सिर्फ अमीरों को ही मिलते हैं टिकट

गांधीनगर: 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को छोड़ने वाले गुजरात में ओबीसी के नेता अल्पेश ठाकोर ने प्रदेश नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दिसंबर 2017 में कांग्रेस के टिकट पर राधनपुर से विधायक चुने गए अल्पेश ने कहा है कि गुजरात कांग्रेस पर राहुल गांधी का नियंत्रण नहीं है. उन्होंने कहा है कि वे राहुल गांधी के लिए कांग्रेस में शामिल हुए थे, किन्तु यहां पर यूज एंड थ्रो का काम चल रहा है. 

यूनाइटेड किंगडम और यूरोपियन यूनियन के बीच बनी ब्रेग्जिट की तारीख बढ़ाने पर सहमति

मीडिया से बातचीत करते हुए अल्पेश ने ठाकोर ने बताया है कि, 'मेरे साथ जो वर्ताव हुआ है उसके चलते मैंने पार्टी छोड़ी है. कांग्रेस पार्टी ने मेरे और मेरे समर्थकों के साथ जो वर्ताव किया है वह बिलकुल दुश्मनों की तरह था. हमारे लड़कों को इज्जत नहीं दी जाती थी.' अल्पेश ठाकोर ने कहा है कि, 'मैं राहुल गांधी के विश्वास कांग्रेस में आया था किन्तु राहुल गांधी का गुजरात कांग्रेस पर नियंत्रण नहीं है. गुजरात कांग्रेस में यूज एंड थ्रो चल रहा है' 

हवन-पूजन कर नामांकन दाखिल करने पहुंची यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी

अल्पेश ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस गरीबों की बात करती है, किन्तु यहां गरीबों की कोई सुनने वाला नहीं है. यहाँ केवल अमीरों को टिकट दिया जाता है. अल्पेश ने यह भी आरोप लगाया है कि गुजरात में कांग्रेस पार्टी में एक साजिश चल रही है. उन्होंने कहा है कि साल 2007, 2012 और 2017 में राज्य में कांग्रेस सत्ता में आ रही थी, किन्तु गुजरात कांग्रेस में गुटबाजी के कारण ऐसा नहीं हो सका. किसी एक नेता को यदि टिकट दिया जाता है तो दूसरा खेमा उसे गरियाने लगता है. 

खबरें और भी:-

 

स्मृति ईरानी ने बोला राहुल पर हमला, कहा - वह खुद अपनी पार्टी के लिए सवाल बन चुके हैं

भागलपुर में बोले पीएम, कहा 23 मई के बाद फिर से मोदी सरकार बनेगी

लोकसभा चुनाव: माओवादियों की धमकी से भी नहीं डरीं 102 वर्षीय अम्मा, पहुंची मतदान केंद्र