दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: वोट की मांग में नेताओं संग आगे आए बॉलीवुड कलाकार
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: वोट की मांग में नेताओं संग आगे आए बॉलीवुड कलाकार
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली विधानसभा चुनाव में ना केवल नेता अपनी पूरी ताकत झोंकेंगे बल्कि अभिनेता भी रोड-शो करके वोट मांगने के लिए जुट चुके है. दिल्ली वालों से वोट मांगने के लिए बॉलीवुड के कलाकारों के साथ भोजपुरियां कलाकार भी वोट के लिए अपील करते नज़र आए है. राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस व भाजपा के लिए दिल्ली चुनाव इतना अहम है कि प्रधानमंत्री, पूर्व प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री समेत केंद्रीय नेतृत्व भी प्रचार की कमान संभालने जा रहा है. स्टार प्रचारकों की सूची देखे तो दिग्गजों की फौज ही उतारी जा रही है.

जंहा  यह भी पाया गया है कि बॉलीवुड कलाकारों में भाजपा के लिए हेमा मालिनी दिल्ली वालों से वोट मांगते हुए सड़कों पर दिखेंगी तो सन्नी देओल भी अपने चीर-परिचित डॉयलॉग से वोट मांगेंगे. भोजपुरिया कलाकार रवि किशन, निरहूआ, मनोज तिवारी भी भाजपा के स्टार कैंपेनर होंगे तो सूफियाना अंदाज में हंस राज हंस भी दिल्ली की गलियों में वोट मांगते दिखेंगे. क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर तो कांग्रेस की तरफ से अभर:नेता से नेता बने राज बब्बर, शत्रुघ्र सिन्हा, नगमा तो क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू व कीर्ति आजार को उतारा जाएगा. 

वहीं देश केप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी भाजपा के लिए दो रैली दिल्ली में प्रस्तावित है तो पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे. इसी तरह सोनिया, प्रियंका, राहुल गांधी के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलौत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे तो भाजपा के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत वोट मांगेंगे. 

अकबरुद्दीन ओवैसी को गिरिराज सिंह का करारा जवाब, कहा- जिन्ना के रास्ते पर ना चलें...

पाक के पीएम का बड़ा बयान, कहा- 'भारत से दुश्मनी के चलते पाकिस्तान'...

Brexit Bill: ब्रेग्जिट विधेयक को संसद ने दी मंज़ूरी, यूरोपीय यूनियन से अलग होने का रास्ता साफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -