इन कारों के फीचर्स के साथ आपकी सेफ्टी का भी रखा गया है खास ध्यान
इन कारों के फीचर्स के साथ आपकी सेफ्टी का भी रखा गया है खास ध्यान
Share:

इस वक़्त देश के ऑटोमोबाइल बाजार में काफी रौनक देखने के लिए मिलने वाली है। जिस वजह से कारों की बिक्री में बहुत वृद्धि हुआ है। लेकिन कार खरीदते वक़्त सिर्फ उसके लुक्स पर ही ध्यान देना आवश्यक नहीं है, बल्कि कार में सुरक्षा फीचर्स का भी होना बहुत आवश्यक है। क्योंकि किसी भी दुर्घटना के वक़्त ये ही आपकी जान बचाने में सहायता करते हैं। ऐसे में यदि आप भी एक नई कार खरीदने वाले हैं तो सबसे पहले कार के सुरक्षा फीचर्स और क्रैश टेस्ट रेटिंग्स को अवश्य चेक करें और कार लेने में हड़बड़ी बिल्कुल भी न करें। आज हम आपको बताने इंडिया की कुछ ऐसी कारों के बारे में, जो बहुत सुरक्षित कही जाती है।  

महिंद्रा एक्सयूवी 300: महिंद्रा की इस SUV कार की देश में खूब बिक्री होती है, जिसका एक वजह इसका बेहद सुरक्षित होना है। इस कार को भी ग्लोबल एनकैप से 5 स्टार रेटिंग भी मिल चुकी है। साथ ही यह कार काफी स्टाइलिश और ढेर सारे सुरक्षा फीचर्स के साथ आ चुकी है।  

टाटा अल्ट्रोज: टाटा की इस प्रीमियम हैचबैक कार को बेहद सुरक्षित कहा जाता है ,  इस कार को ग्लोबल NCAP से 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली हुई है, जिसका मतलब है कि इस कार में आपकी जान की सुरक्षा की संभावना बहुत ज्यादा है। यह कार आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। 

मारूति सुजुकी विटारा ब्रेजा: मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा SUV भी बहुत सुरक्षित कार कही जा रही है। इस कार को ग्लोबल एनकैप से 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त है। हालांकि, देश में अब इस कार का नया वर्जन ब्रेजा आ चुका है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे है।

धोनी ने खरीदी ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कर्नाटक को दहलाने के लिए किया था मंगलुरु ब्लास्ट, पुलिस बोली- 'सोची-समझी साजिश'

कम दाम में ज्यादा माइलेज वाली बाइक आज ही लें आएं घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -