सीबीआई बनाम सीबीआई: सीवीसी दफ्तर पहुंचे अलोक वर्मा, आरोपों का किया खंडन

Nov 08 2018 08:05 PM
सीबीआई बनाम सीबीआई: सीवीसी दफ्तर पहुंचे अलोक वर्मा, आरोपों का किया खंडन

नई दिल्ली: सीबीआइ डायरेक्टर आलोक वर्मा ने गुरुवार को सीबीआई बनाम सीबीआई मामले को लेकर केंद्रीय सतर्कता आयुक्त केवी चौधरी के साथ मुलाकात की है. अधिकारियों के मुताबिक, इस मुलाकात के दौरान अलोक वर्मा ने अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का खंडन किया है. इससे पहले सीबीआइ के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने उनपर रिश्वत लेने के आरोप लगाए थे.

गंगोत्री धाम के हुए कपाट बंद, अब मुखवा में होगी पूजा

जानकारी के अनुसार वर्मा दोपहर करीब एक बजे सीवीसी के दफ्तर पहंचे और उन्होंने चौधरी और सतर्कता आयुक्त शरद कुमार से मुलाकात की. उल्लेखनीय है कि शीर्ष अदालत ने 26 अक्टूबर को सुनवाई के दौरान सीवीसी को आलोक वर्मा के ऊपर लगे आरोपों की जांच दो हफ्ते के भीतर पूरी करने का निर्देश दिया था. सुप्रीम कोर्ट के एक रिटायर्ड जज की निगरानी में इस मामले की जांच चल रही है. 

देश के राजस्व को हो रहा नुकसान, रेलवे के जरिए जीएसटी में लग रही सेंध

केंद्र सरकार ने सीबीआइ में मचे घमासान के बाद आलोक वर्मा और राकेश अस्थाना को छुट्टी पर भेज दिया है. अधिकारियों का कहना है कि अस्थाना ने भी केवी चौधरी और शरद कुमार से मुलाकात की है. सीबीआइ डायरेक्टर आलोक वर्मा ने एजेंसी के स्पेशल डायरेक्टर पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है, वहीं, स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने आलोक वर्मा पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए हैं. 

खबरें और भी:-

रेलवे प्रशासन दो घंटे के लिए करेगा सभी सेवाएं बंद, यात्रियों को करना होगा अपना इंतजाम

कंगाल हो रहे अरबपति अनिल अम्बानी, 144 खातों में बचे हैं मात्र 19 करोड़ रुपए

बंगलुरु-वाराणसी के बीच शुरू हुई सीधी विमान सेवा

?