यौन शोषण के आरोपों के बाद 'मीटू' फिल्म में नजर आएँगे आलोक नाथ, निभाएंगे यह किरदार
यौन शोषण के आरोपों के बाद 'मीटू' फिल्म में नजर आएँगे आलोक नाथ, निभाएंगे यह किरदार
Share:

आप सभी को याद ही होगा कि बीते साल अक्टूबर महीने में मीटू अभियान खूब चला और उसके तहत आलोक नाथ पर आरोप लगाया गया. वहीं आप सभी को याद ही होगा कि प्रोड्यूसर-लेखक विनता नंदा ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और इस आरोप के एक महीने बाद सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने अलोक नाथ पर बैन लगा दिया था. अब सामने आई खबरों के अनुसार आलोक नाथ को एक फिल्म मिल गई है और इस फिल्म का नाम है 'मैं भी' यानी 'मी टू'.

जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार इस फिल्म में आलोक नाथ एक जज की भूमिका में नजर आने वाले हैं और यह जज यौन शोषण के मामलों में कड़ा एक्शन लेता है ऐसा दिखाया जाएगा. वहीं सामने आई मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अलोक नाथ ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं इस समय कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं, मैंने पहले ही शूट किया था और क्या कोई परेशानी है. मैं फिल्म कर रहा हूं, इसे सुनकर तुम्हें दुख हुआ। इसे रिलीज हो जाने दो।' वहीं बताया गया है कि एक्टर खालिद सिद्दीकी इस फिल्म में लीड रोल में हैं और इस फिल्म का निर्देशन नसीर खान ने किया. हाल ही यह बताया गया है कि इस फिल्म में अंत में आलोक नाथ एक स्पीच देते हुए भी नजर आने वाले हैं और वह अपनी स्पीच के जरिए बताएंगे की छेड़छाड़ करना गलत है। इस फिल्म में मुकेश खन्ना और शाहबाज खान वकील की भूमिका में दिखाई देंगे.

वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने छह महीने का (नॉन कॉपरेटिव डायरेक्टिव) असहयोग निर्देश जारी किया था और इस निर्देश के बाद अब कोई भी कलाकार तय समय सीमा तक उनके साथ काम नहीं करेगा ऐसा कहा गया था.

'सांस' शो को दोबारा टीवी पर लाना चाहती है यह एक्ट्रेस

'सलीम अनारकली' के बाद इस पॉपुलर शो में एंट्री करने जा रहीं हैं सोनारिका

एक बार फिर हॉटनेस के मामले में अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बिग बॉस फेम रश्मि बानिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -