चेहरे पर रात में लगाकर सो जाएं ये चीज, सुबह दूध जैसा चमकेगा चेहरा
चेहरे पर रात में लगाकर सो जाएं ये चीज, सुबह दूध जैसा चमकेगा चेहरा
Share:

लडकियां अपने चेहरे का खास ख्याल रखती हैं। लडकियां अभिनेत्रियों जैसी दिखना चाहती हैं और इसके चलते वह उनके ब्यूटी रूटीन को फॉलो करती हैं। हालाँकि आज हम कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जो आम है और जिनको करने से आपकी स्किन, आपका चेहरा चमकने लगेगा।

एलोवेरा जेल- इसकी मदद से आप ग्लोइंग स्किन पा सकते हैं। जी हाँ और इससे चेहरे (Skin Care) (Aloe Vera For Glowing Skin) को कोई नुकसान नहीं होता है। एलोवेरा को हिंदी में घृतकुमारी कहते हैं, इसमें कई आयुर्वेदिक गुण होते हैं जो त्वचा को हर तरह से फायदा पहुंचाते हैं। इस पौधे को घर में गमले में आसानी से उगाया जा सकता है। अब हम आपको बताते हैं यह हमारी त्वचा को कैसे फायदा पहुंचाता है।

स्किन सेल्स रिपेयर होंगे- डैमेज स्किन को जल्दी रिपेयर करने, डेड स्किन में जान डालने के लिए रात को सोते समय चेहरे और गर्दन पर एलोवेरा जेल लगाएं।

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियो ने बीएमओ को दिया ज्ञापन | रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

पोर्स टाइट होंगे- अगर कम उम्र में चेहरे पर ज्यादा रोमछिद्र दिखाई दें तो उम्र बढ़ने का अहसास होता है। जी हाँ और ऐसी स्थिति में झुर्रियां पड़ सकती हैं, इसलिए समय-समय पर त्वचा के रोमछिद्रों को बंद करना जरूरी होता है।

चेहरे पर गजब का निखार आ जाएगा- अगर आप रात को चेहरे पर एलोवेरा जेल लगाकर सोते हैं और सुबह उठकर साफ पानी से चेहरा धो लेते हैं, तो आपके चेहरे पर गजब का निखार देखने को मिलेगा।

रोज पीना चाहिए लहसुन का पानी, कभी नहीं होगा कैंसर!

खर्राटे से लेकर तनाव दूर करने के लिए इस्तेमाल करें गाय का घी

अगर 2 से 3 बजे के बीच खुलती है आपकी नींद तो हो सकती है ये गंभीर बीमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -