"Alludu Adurs" की रिलीज़ से पहले कश्मीर में फिल्म के सभी मेंबर
Share:

टॉलीवुड की आगामी फिल्म "Alludu Adurs" जल्द ही रिलीज़ होगी। इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म के सभी मेंबर्स कश्मीर गए हुए थे, लेकिन जैसे-जैसे शूटिंग खत्म होती जा रही थी, फिल्म के नायक के साथ-साथ नायक भी कश्मीर में बर्फानी तूफान के कारण वहां फंस गया। हवाई यातायात भी पूरी तरह ठप रहा। श्रीनगर और कश्मीर के अन्य हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से भारी बर्फबारी हो रही है।

विशेष विमान से भी नायक हैदराबाद नहीं पहुंच सका। कल (8 जनवरी) को फिल्म के पूर्व-विमोचन समारोह की सभी व्यवस्थाओं के साथ, एक बड़ा संदेह है कि नायक आएगा या नहीं। ऐसा लगता है कि फिल्म चालक दल पूर्व-रिलीज़ समारोह को स्थगित करने की योजना बना रहा है। संतोष श्रीनिवास द्वारा निर्देशित फिल्म 15 जनवरी को संक्रांति पर रिलीज होगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए नाभा नतेश और अनु इमैनुएल के साथ बेलाकोंडा श्रीनिवास फिल्म में प्रमुख महिलाएं हैं। फिल्म में सोनू सूद, प्रकाश राज, वेनेला किशोर, ब्रह्माजी, सप्तगिरि और श्रीनिवास रेड्डी की सामूहिक भूमिका है। हिमस्खलन के बीच हिमपात जारी है। लेकिन, यह स्पष्ट नहीं है कि इसमें कितना समय लगेगा। फिल्म की रिलीज तक लगभग एक सप्ताह शेष होने के साथ, निर्माता चिंतित हैं कि चीजें कब सामान्य हो जाएंगी। उन्होंने कई अभियानों की योजना बनाई थी और अप्रत्याशित परिस्थितियों ने उन्हें खराब कर दिया था।

नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी के बाद बटौरी सुर्खियां

नववर्ष के साथ रुद्रनील घोष करेंगे अपने निर्देशन की शुरुआत

भाई-भतीजावाद पर बोली मिमी चक्रवर्ती, मैं किसी और की मानसिकता के कारण खुद को बदलना नहीं चाहती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -