दर्शकों को खूब भाया अल्लू सिरीश की फिल्म 'प्रेमा कदांता' का फर्स्ट लुक, कई दिग्गजों ने भी की तारीफ
दर्शकों को खूब भाया अल्लू सिरीश की फिल्म 'प्रेमा कदांता' का फर्स्ट लुक, कई दिग्गजों ने भी की तारीफ
Share:

नई दिल्ली: अल्लू सिरीश की अपकमिंग मूवी 'प्रेमा कदांता' का पहला लुक 30 मई को रिलीज़ किया गया था, जिस दिन अभिनेता का बर्थडे भी था। उनकी छठी फिल्म प्रभावशाली ढंग से दर्शकों को आकर्षित कर रही है, क्योंकि उनके कई समकालीन, मशहूर हस्तियां और दर्शकों द्वारा जमकर तारीफ की जा रही है। फ़िल्म के खूबसूरत पोस्टर्स पर ढेर सारा प्यार बरसाया गया है और हर कोई फिल्म के लिए काफी उत्सुक है।

 

राधे और कई अन्य तेलुगु हिट के म्यूजिक कंपोजर डीएसपी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें प्रेमा कदांता के पोस्टर्स बहुत पसंद आये हैं, वही तमिल अभिनेता आर्य ने तीन फायर इमोजी के साथ अपनी सभी भावनाओं को जाहिर किया है। लावण्या त्रिपाठी ने भी इसे एक खूबसूरत पोस्टर बताया है और साई धर्म तेज ने एक पोस्टर शेयर करते हुए अपने कजिन भाई को एक ब्लॉकबस्टर वर्ष की शुभकामनाएं दी है। निखिल सिद्धार्थ, सुदीप किशन, रामजोगैया शास्त्री, मधुरा श्रीधर रेड्डी, वेनेला किशोर, गोपी मोहन, कल्याण धेव द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर की गई उनकी हार्दिक तारीफ ने यह स्पष्ट कर दिया कि यह #Sirish6 फिल्म सभी के लिए मोस्ट अवेटेड फ़िल्म होने वाली है। 

 

धिव्यादर्शिनी नीलकंदन जैसी टीवी शो होस्ट और महेंद्र सोनी जैसे निर्माता ने भी अल्लू सिरीश और अनु इमैनुएल की मुख्य जोड़ी के पहले लुक को काफी पसंद किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई लोगों ने तारीफ की है, जबकि हमें यह भी पता चला कि कई अन्य लोगों ने व्यक्तिगत तौर पर भी तारीफ है। फर्स्ट-लुक के रूप में फिल्म के दो दिलचस्प पोस्टरों को दर्शकों और आलोचकों द्वारा भी जमकर पसंद किया गया है और रिलीज के तुरंत बाद से सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ मिल रही हैं।

 

5G के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची जूही चावला, 2 जून को होगी सुनवाई

फिल्म पृथ्वीराज को लेकर भड़की करणी सेना, चेतावनी देकर बोले- 'पद्मावत जैसा हाल करेंगे!'

मीका सिंह से डरकर कमाल आर खान ने लॉक किया ट्विटर अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -