इस साउथ एक्टर के सबसे बड़े फैन है अल्लू अर्जुन 
इस साउथ एक्टर के सबसे बड़े फैन है अल्लू अर्जुन 
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अल्लू अर्जुन ने हमेशा कहा है कि वह चिरंजीवी से प्यार करते है और वह चिरंजीवी के सबसे बड़े फैंस में से एक है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  कुछ लोग उन्हें राम चरण, पवन कल्याण और चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन अभिनेता अपने करियर में इस स्तर पर व्यक्तिगत स्टार के रूप में अपने विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, चाहे वह मल्टी-स्टारर या अन्य हीरो फिल्मों में विस्तारित रूप से अपनी पहचान बना रहे है.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने अपने करियर में पहले ऐसी भूमिकाएँ निभाई है और जिसके बाद वह और भी पॉपुलर हो गए. वहीं इस बात का कुछ समय पहले पता चला है कि अभिनेता चिरंजीवी के तेलुगु संस्करण में लुसिफर से पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका कर रहे हैं. लेकिन या भूमिकाएं जीवन के एक पार्ट की तरह है, जंहा उनकी टीम ने अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है और कहा है कि यह बात अभी पूरी तरह से सुच नहीं है. अल्लू अर्जुन अपना सारा समय सुकुमार के निर्देशन में अपनी अगली फिल्म पुष्पा के किरदार के लिए लगा रहे हैं.

इस साउथ फिल्म का नया अपडेट आया सामने 

मालविका मोहनन के इस वीडियो को देख उड़ जाएंगे आपके होश

फिल्म की शूटिंग के बाद थाला अजित ने बाइक से तय की 650 किमी की दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -