नवीनतम मोनोक्रोम फोटो में अल्लू अर्जुन का स्मार्ट लुक हुआ वायरल
नवीनतम मोनोक्रोम फोटो में अल्लू अर्जुन का स्मार्ट लुक हुआ वायरल
Share:

तेलुगु सिनेमा के स्टाइलिश स्टार और आइकन स्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन के पास बड़े पैमाने पर अनुयायी हैं। बेहतरीन अभिनय के अलावा, अल्लू अर्जुन अपने नृत्य और फैशन के लिए लोकप्रिय हैं। अभिनेता ने अपने स्मार्ट लुक को प्रदर्शित करते हुए एक नई तस्वीर पोस्ट की।

अल्लू अर्जुन एक उत्सुक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता नहीं हैं, लेकिन अपने परिवार और फिल्मों के साथ तस्वीरें साझा करने से कभी नहीं चूकते। कभी-कभी वह अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं और यह इंटरनेट पर छा जाता है। रविवार को अभिनेता ने अपने नए डैपर लुक की एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की। फोटो में अल्लू अर्जुन को काले रंग की हुडी पहने हुए दिखाया गया है, जिस पर 'स्मोकिंग किल्स' लिखा हुआ है।

वर्क फ्रंट के बारे में विस्तार से बताते हुए, अल्लू अर्जुन वर्तमान में सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित बहुप्रतीक्षित पुष्पा की शूटिंग कर रहे हैं। पुष्पा को दो भागों में बनाया जाएगा और इसका निर्माण Mythri Movie Makers के बैनर तले किया गया है। रश्मिका मंदाना प्रमुख महिला हैं जबकि मलयालम स्टार फहद फासिल प्रतिपक्षी हैं। पुष्पा लाल चंदन की तस्करी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर है। पुष्पा के बाद, अल्लू अर्जुन प्रोजेक्ट आइकन पर काम करना शुरू करेंगे, जो दिल राजू द्वारा निर्मित है।

राजगोपाल रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- "तेलंगाना में दलितों को बेवकूफ बनाया जा रहा..."

केरल उच्च न्यायालय ने 14 अलग-अलग मामलों में 18 साल जेल की सजा काटने वाले अपराधी को किया रिहा

तेलंगाना में अगले तीन दिनों तक जोरदार बारिश की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -