अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर फैंस के साथ स्टार्स का भी बढ़ा उत्साह, शेयर की ये पोस्ट
अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर फैंस के साथ स्टार्स का भी बढ़ा उत्साह, शेयर की ये पोस्ट
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मूवी ‘पुष्पा’ (Pushpa) की रिलीज में सिर्फ एक ही दिन शेष है। इस मूवी को लेकर इतना क्रेज शायद कभी देखने को मिला होगा। सोशल मीडिया हो या मीडिया प्रत्येक ओर इसी मूवी की चर्चा हो रही है। ऑडियंस इस मूवी के लिए एक्साइटेड तो हैं ही साथ-साथ स्टार्स में भी इस फिल्म को लेकर बेहतरीन क्रेज है। सोशल मीडिया पर कई स्टार्स अपनी भावनाएं खुल कर व्यक्त कर रहे हैं। ये फिल्म कल मतलब कि 17 दिसंबर 2021 को थिएटर में रिलीज होने वाली है।

वही अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा’ इस वर्ष की मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक है। इस मूवी ने रिलीज के पहले जो बज बनाया है। उसे देख कर लग रहा है कि ये इस वर्ष के आखिर में तहलका अवश्य मचाएगी। दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता साई धरम तेज ने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन के साथ एक प्यारी फोटो साझा करके उनकी फिल्म और फिल्म बनाने में की गई मेहनत का जिक्र किया। उन्होंने पूरी टीम को अपनी बधाइयाँ भी दी हैं।

साई धरम तेज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये शानदार कंटेंट के लिए टीम पुष्पा ने अपना खून और पसीना बहाया है। मैं विश करता हूं कि आपका हार्डवर्क का नतीजा सुखद अवश्य आए बन्नी अल्लू अर्जुन। सलाम सुकुमारन सर एवं देवी प्रसाद, रश्मिका मंदाना अपने डेडिकेशन से अपना बेस्ट दिया है। उन्होंने टीम के सभी व्यक्तियों को टैग करके शुभकामनाएं दी हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर विजय देवरकोंडा ने पुष्पा का पोस्टर साझा करके लिखा है कि पुष्पा 2 दिनों पश्चात् पागलों की भांति एक्साइटेड हूं इसके लिए। ट्रेलर, गाना, विजुअल, परफॉर्मेंस सब मास है। तेलुगु सिनेमा नेक्स्ट लेवल पर है। मैं एक बड़ी शुभकामनाएं भेज रहा हूं इस फिल्म की कामयाबी के लिए। उन्होंने इस ट्वीट में टीम कर सभी सदस्यों को टैग किया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 50वें विजय दिवस समारोह में भाग लेने के लिए बांग्लादेश दौरे पर

इवेंट रद्द होने के बाद भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस, एक्टर ने लिखा पोस्ट

होने वाली पत्नी संग विद्युत जामवाल ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -