अल्लू अर्जुन का बड़ा बयान, कहा- 'मैं एक नृत्य-आधारित फिल्म करूंगा...'
अल्लू अर्जुन का बड़ा बयान, कहा- 'मैं एक नृत्य-आधारित फिल्म करूंगा...'
Share:

टॉलीवुड के जानें माने एक्टर अल्लू अर्जुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं हाल ही में अल्लू अर्जुन ने मुख्य रूप से अपने त्रुटिहीन नृत्य कौशल के कारण पूरे भारत में अपने लिए एक नाम बनाया है. इसे विडंबना कहें या जो भी, वह नृत्य आधारित फिल्म नहीं करना चाहता. ऐसा क्यों? इसे खुद से जानें. "यह बहुत संभावना नहीं है कि मैं एक नृत्य-आधारित फिल्म करूंगा. नृत्य एक मिठाई की तरह है. यह आपकी प्लेट से भरा नहीं होना चाहिए. नृत्य फिल्म का सिर्फ एक पहलू होना चाहिए," स्टाइलिश स्टार कहते हैं.  

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि वह कहते हैं. अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बात करते हुए, बनी कहते हैं कि उनकी पसंद आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण हैं. "मैं उनके साथ जोड़ी बनाना चाहूंगा," 

मीडिया से बात करते हुए, मेगा हीरो का कहना है कि एक एशियाई फिल्म ('पैरासाइट') सर्वश्रेष्ठ चित्र ऑस्कर जीतने वाली एक आंख खोलने वाली है. उन्होंने कहा, "ईमानदार होने के लिए, हम भारतीयों को ऑस्कर और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों तक पहुंचने की बहुत कम समझ है. यह प्रक्रिया अभी अधिक जागरूकता के साथ शुरू हुई है. 'पैरासाइट' जीतने के साथ, हम अब और अधिक आश्वस्त होने लगेंगे."  

शिवकार्तिकेयन ने 2008 से की अपने करियर की शुरुआत, साउथ फिल्मो में कमाया ढेरों नाम

बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे साउथ एक्टर नितिन, सामने आई सगाई की तस्वीरें

नम्रता की महेश के साथ प्रेम कहानी, बेहद मुश्किल थे वह 4 वर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -