अल्लू अर्जुन ने कुछ इस तरह दी सामंथा को Oh Baby की बधाई
अल्लू अर्जुन ने कुछ इस तरह दी सामंथा को Oh Baby की बधाई
Share:

सामंथा अक्किनेनी की हाल ही में रिलीज़ हुयी मूवी 'ओह बेबी' के लिए सभी कोनों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। फ़िलहाल सामंथा अपनी तेलुगु फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। और ऐसा लगता है कि हर कोई उन्हें, उनके इस नए अवतार को पसंद कर रहा है। फिल्म को काफी अच्छे रिव्युज भी मिले। कई प्रशंसकों ने ट्विटर पर सामंथा के अभिनय की प्रशंसा भी की। कई टॉलीवुड सितारों ने भी अभिनेत्री और फिल्म की है। अल्लू अर्जुन भी उन सितारों में से एक है जिन्होंने सामंथा को एक अलग अंदाज में बधाइयाँ दी।

फिल्म के बारे में केवल ट्वीट करने के बजाय, अभिनेता ने ओह बेबी की सफलता के लिए समांथा को बधाई देने के लिए गुलाबी गुलाब का एक गुलदस्ता भेजा। अल्लू अर्जुन ने पौधे के एक साथ एक नोट भी लिखा था जो  की उसके साथ ही लटका हुआ दिख रहा था।

नोट में लिखा था: "आप केवल एक कॉल और फूल से अधिक के हक़दार हैं। कुछ ऐसा जो आपके लिए उतना ही सुंदर हो!" उन्होंने "एए" के साथ नोट पर हस्ताक्षर भी किया।

अगर हम सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस अगली बार अपने ससुर अक्किनेनी नागार्जुन और रकुल प्रीत के साथ मनमाधु 2 में दिखेंगी। सैम शारदानंद के साथ 96 के तेलुगु रीमेक में भी अभिनय कर रही है। हालाँकि अफवाहें ये भी रही हैं कि सामंथा को विजय सेतुपति के साथ जोड़ा गया था, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

मालदीव के समुन्दर में आग लगाती नजर आयी ये हसीना

इस मूवी में नयनतारा को रिप्लेस कर सकती है सामंथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -