पुष्पा 2 के बाद इस शख्स की फिल्म में अल्लू अर्जुन करेंगे काम
पुष्पा 2 के बाद इस शख्स की फिल्म में अल्लू अर्जुन करेंगे काम
Share:

अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता वर्तमान में विजाग में व्यस्त हैं और अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा: द राइज की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म 2024 में थिएटर स्क्रीन पर आई। पुष्पा 2 के पूरा होने के बाद, अब अल्लू अर्जुन एक और बड़ी फिल्म के लिए तैयार हैं।

शुक्रवार को, यह घोषणा की गई कि अल्लू अर्जुन अर्जुन रेड्डी फेम संदीप रेड्डी वांगा के साथ मिलकर एक नई अभी तक बिना शीर्षक वाली परियोजना के लिए काम करेंगे, जिसे टी सीरीज के भूषण कुमार द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, फिल्म अल्लू अर्जुन और संदीप के बीच पहली सहयोग को चिह्नित करेगी। बाद वाला फिलहाल रणबीर कपूर की एनिमल की शूटिंग में व्यस्त है। इस परियोजना के लिए फिल्मांकन तब शुरू होगा जब वांगा प्रभास के साथ स्पिरिट नामक अपनी अगली फिल्म पूरी कर लेंगे।

जैसे ही कमेंट कर रहे लोगों की निगाहें इस पर पड़ीं। एक यूजर ने लिखा: "इस कॉम्बो में एक डार्क थ्रिलर अद्भुत होगा।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "पुष्पा और एनिमल के बाद ये कॉम्बो कुछ और होगा।" भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा, शिव चानना, संदीप रेड्डी वांगा और अल्लू अर्जुन ने हाल ही में इस विशाल सहयोग को औपचारिक रूप देने के लिए मुलाकात की। यह परियोजना संदीप वांगा की स्पिरिट के रैप अप के ठीक बाद शुरू होगी, जिसे टी-सीरीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा भी निर्मित किया गया है।

अल्लू ने तीन साल की उम्र में 1985 की फिल्म विजेता के साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में मुख्य अभिनेता के रूप में उनकी पहली फिल्म 2003 में आई - गंगोत्री। अल्लू अरविंद ने दोनों फिल्मों का समर्थन किया। अल्लू अर्जुन एक बार फिर आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले की शेषचलम पहाड़ियों से लाल चंदन तस्कर, पुष्पा राज का बहुचर्चित किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, निर्माता 2024 में मकर संक्रांति विशेष रिलीज के रूप में सुकुमार निर्देशन को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

ऑस्कर 2023 के मंच पर दिखेगा इस साउथ मूवी के गाने का जलवा

CITADEL की शूटिंग के दौरान घायल हुई सामंथा, सामने आई तस्वीर

बिल्ली गाने के प्रमोशन के लिए खुद बिल्ली बनी शहनाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -