पुष्पा-2 के लिए इतने करोड़ चार्ज करेंगे अल्लू अर्जुन
पुष्पा-2 के लिए इतने करोड़ चार्ज करेंगे अल्लू अर्जुन
Share:

कोविड संक्रमण के दौर में साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मध्य दूरियां भी कम हो चुकी है। अब अच्छी मूवीज देशभर के सिनेमाप्रेमियों के आंधी पसंद की जाने लगी है 'ट्रिपल आर', 'केजीएफ 2' और 'पुष्पा' इसके ताजा उदाहरण देखने के लिए मिला है। इन तीनों मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर जैसा कारोबार किया है, उसे देखकर यही कहा जा सकता है कि साउथ के स्टार्स बॉलीवुड में पैर पसारता जा रहा है। बॉलीवुड स्टार्स की फिल्में भी साउथ में पसंद की जा रही हैं लेकिन वैसा रिस्पांस नहीं मिल रहा है, जिसका अनुमान है। 

साउथ मूवी की बढ़ती लोकप्रियता के मध्य वहां के स्टार्स अपनी फीस में भी वृद्धि करने में जुटे हुए हैं। ताजा रिपोर्ट्स का कहना है कि 'पुष्पा' से लोगों के मध्य मशहूर हुए कलाकार अल्लू अर्जुन ने अपनी फीस में कई गुना बढ़ोत्तरी भी कर दी है। खबरें हैं कि अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज करने का निर्णय कर लिया है। 

400 करोड़ होगा फिल्म पुष्पा का बजट: अल्लू अर्जुन की मूवी 'पुष्पा' देशभर में बहुत सफल हो चुकी है। मूवी  की बम्पर सफलता को देखकर मेकर्स ने निर्णय किया है कि वो 'पुष्पा 2' का बजट बढ़ाने वाले है। मेकर्स को अंदाजा है कि 'पुष्पा 2' को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिलने वाला है, जिस कारण उन्होंने इसे 400 करोड़ के बजट में बनाने का निर्णय कर लिया है। मूवी में अल्लू अर्जुन की भिड़ंत फहद फाजिल से होने वाली है, जो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। फिल्म 'पुष्पा' के अंत में इन दोनों की दुश्मनी की शुरुआत दिखाई गई थी, जो 'पुष्पा 2' में चरम पहुंचने वाली है।

रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाया महेश बाबू की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

कभी अपनी मूवीज तो कभी अपने अफेयर के चलते चर्चाओं में छाई ये एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता...' जैसे बड़े बयान के बाद भी नहीं टिक पाई महेश बाबू की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -