अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड
अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड
Share:

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा दो भागों में रिलीज होगी। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक पुष्पा के टीजर ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है. बता दें कि पुष्पा के टीजर को यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह तेलुगु फिल्म उद्योग में 'पहला और सबसे तेज' रिकॉर्ड है। पुष्पा के निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी कर इसकी पुष्टि की। यहां ध्यान देने योग्य बात यह है कि पुष्पा टीज़र हाई वोल्टेज एक्शन दृश्यों, दिमाग को सुन्न करने वाले स्टंट और अल्लू अर्जुन द्वारा बोले गए लुभावने संवाद से भरपूर था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुष्पा के स्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन ने हाल ही में मलयालम स्टार फहद फासिल और कन्नड़ महिला रश्मिका मंदाना के साथ दो सप्ताह के संगरोध के बाद कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया। एक्शन ड्रामा का निर्माण नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने मैथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया है।

पुष्पा एक अखिल भारतीय फिल्म है और इसे इसकी मूल तेलुगु रिलीज़ के साथ हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब किया जाएगा। फिल्म के बारे में बात करते हुए, सुकुमार के निर्देशन में धनंजय, सुनील, हरीश उथमन, जगपति बाबू, प्रकाश राज, वेनेला किशोर और अनसूया भारद्वाज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

चेतावनी को अनसुना कर अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या क्यों घटाई गई? - केंद्र से प्रियंका का सवाल

'मुझे विराट कोहली दे दो...,' पाकिस्तानी लड़की ने भारत से की मांग

भाकपा-माओवादी ने मुलुगु पुलिस अधीक्षक के समक्ष किया आत्मसमर्पण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -