अल्लू अर्जुन ने फिल्म 'पुष्पा' के सेट पर मनाया बेटी का बर्थडे

अल्लू अर्जुन ने फिल्म 'पुष्पा' के सेट पर मनाया बेटी का बर्थडे

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन सबसे लोकप्रिय दक्षिण भारतीय सितारों में से एक हैं, जिनके कई प्रशंसक है। फिल्मों के अलावा, अल्लू ने अपने परिवार को भी समय दिया और अपने परिवार की तस्वीरें साझा करते रहते है। कल, बेटी अरहा 4 साल की हो गई और इस जोड़ी ने इसे आगामी फिल्म, पुष्पा के सेट पर मनाया। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के निर्माताओं ने फिल्म के सेट पर छोटी अरहा के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी की।

अभिनेता ने पहल करने के लिए Mythri मूवी मेकर्स को धन्यवाद दिया। तस्वीरें साझा करते हुए, अल्लू अर्जुन ने लिखा, "मैं व्यक्तिगत रूप से अरहाजी के जन्मदिन के अवसर पर हमारे लिए एक यादगार पार्टी की मेजबानी के लिए @mythriofficial फिल्म निर्माताओं रवि गरु, नवीन गरु, चेरी गारू और अन्य को धन्यवाद देना चाहूंगा। एक बार फिर धन्यवाद। "इस फोटो में उनकी बेटी को अपने माता-पिता और बड़े भाई अयान के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है। निर्देशक सुकुमार को समारोहों के एक भाग के रूप में भी देखा जा सकता है। वह बिल्कुल सफेद और गुलाबी फ्रॉक में एक गुड़िया की तरह लग रही थी। एक विशेष अवसर पर अल्लू अर्जुन ने अरहा की विशेषता वाला एक विशेष गीत भी जारी किया।

उनकी बेटी को मणि रत्नम की क्लासिक फिल्म अंजलि से अंजलि के अवतार में देखा जा सकता है। गीत को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, गर्वित पिता ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय लिल एआरएचए! हमने अपनी बेटी आरहा के साथ क्लासिक अंजलि बनाते हुए एक यादगार वीडियो शूट किया। मैं इसे अपने सभी शुभचिंतकों के साथ साझा करना चाहता था। आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे। 

सामंथा ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

पूर्व प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर चंदोरकर ने मनाया अपना 100 वां जन्मदिन

जब लड़के ने दिया प्यार का झांसा और कर लिया दुष्कर्म तो लड़की ने उठाया ये कदम