बेहद ही खास अंदाज़ से अल्लू अर्जुन ने मनाया अपनी पत्नी का जन्मदिन
बेहद ही खास अंदाज़ से अल्लू अर्जुन ने मनाया अपनी पत्नी का जन्मदिन
Share:

साउथ मूवी के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन हमेशा ही लोगों के दिलों में राज करते है. इतना ही नहीं अल्लू अधिकांश अपनी फिल्म और एक्टिंग को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. साथ ही हम यह भी बता दें कि उन्होंने अपनी एक्टिंग और फिल्मों से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है और तो और उन्होंने इंडस्ट्रीज में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे भी की है. वहीँ एक्टर एक बार फिर से चर्चाओं में है, लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह कुछ और ही है. 

जी हां इस बार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म और एक्टिंग नहीं बल्कि उनके ही द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बने हुए है, हम बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपनी वाइफ का जन्मदिन सेलिब्रेट किया, साथ ही साथ उन्होंने अपनी वाइफ स्नेहा को खुश करने के  लिए एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया. बात यहीं ख़त्म नहीं हुई अल्लू ने जो खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है उसमे उन्होंने बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है- any many happy returns of the day to the most special person in my life . I am soo lucky to have someone like you in my life , someone who is always pleasant & composed . Happy Birthday … have a great day & many more beautiful years to come.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस कमैंट्स करने से नहीं थक रहे है, वहीँ हम बात करें अल्लू अर्जुन के वर्कफ़्रंट की तो वह जल्द ही पुष्प मूवी में नज़र आने वाले है, जिसे जल्द ही रिलीज़ भी किया जाने वाला है. 

 

रिलीज़ हुआ राशि खन्ना की अपकमिंग मूवी का धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म पुष्पा में नज़र आएगा रश्मिका का अलग अंदाज़, सामने आई तस्वीर

बहुत ही उतार चढ़ाव से भरा रहा है श्रद्धा श्रीनाथ का शुरूआती करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -